scriptiPhone X से भी बेहतर फीचर के साथ Oppo Find X भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां | Oppo Find X With Camera Slider launched in India | Patrika News
गैजेट

iPhone X से भी बेहतर फीचर के साथ Oppo Find X भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

यह स्मार्टफोन एक मोटोराइज्ड टेक्नॉलॉजी के साथ आता है जिसके जरिए बिना नॉच की सुविधा के फेशियल रिकॉग्निशन टेकनॉलॉजी को लागू किया जा सकता है।

नई दिल्लीJul 12, 2018 / 04:22 pm

Vishal Upadhayay

oppo

iPhone X से भी बेहतर फीचर के साथ Oppo Find X भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

नई दिल्ली: Oppo ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन oppo find x को आखिरकार भारत में लॉन्च कर ही दिया है। बता दें, इस डिवाइस को सबसे पहले पेरिस में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन के जरिए ओप्पो ने अपनी फाइंड सीरीज़ की शुरुआत एक बार फिर से कर दी है। इसकी सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो, यह स्मार्टफोन एक मोटोराइज्ड टेक्नॉलॉजी के साथ आता है जिसके जरिए बिना नॉच की सुविधा के फेशियल रिकॉग्निशन टेकनॉलॉजी को लागू किया जा सकता है।
Oppo Find X की कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में उपलब्ध कराया गया है, जिसकी कीमत 59,999 रुपये है। इस फोन को 2 कलर वेरिएंट रेड और आइस ब्लू में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इवेंट के दौरानOppo Find X Automobili Lamborghini Edition को भी पेश किया गया है। हालांकि इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, यह हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। इसकी प्री बुकिंग 25 जुलाई से शुरू होगी और इसे बिक्री के लिए 3 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा।
Oppo Find X स्पेसिफिकेशंस

डुअल नैनो सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में 6.42 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है। साथ ही यह फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित कलरओएस 5.1 पर चलता है। इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और एड्रेनो 630 जीपीयू मौजूद है। जैसा की हमने आपको पहले ही बताया था इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। फोन के स्टोरेज को बढ़ानेे के लिए कोई विकल्प नहीं दिया गया है।
Oppo Find X कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसका पहला सेंसर एफ/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर एफ/2.2 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा मैजूद है, जो एफ/2.0 अपर्चर वाला है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ व जीपीएस हैं। फोन में 3730 एमएएच की बैटरी है, जो वीओओसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन186 ग्राम का है।

Home / Gadgets / iPhone X से भी बेहतर फीचर के साथ Oppo Find X भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो