script3 जीबी डेटा वाले BSNL के बेस्ट प्लान्स, कॉलिंग समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स | Best BSNL Plans With daily 3GB Data and Calling | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

3 जीबी डेटा वाले BSNL के बेस्ट प्लान्स, कॉलिंग समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स

78 रुपये के शुरुआती कीमत वाले BSNL के बेस्ट प्लान्स
इन सभी प्लान्स में मिलेगा हर दिन 3 जीबी डेटा
डेटा के साथ कॉलिंग व मैसेज समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स

नई दिल्लीAug 17, 2020 / 12:42 pm

Pratima Tripathi

Best BSNL Plans With daily 3GB Data and Calling

Best BSNL Plans With daily 3GB Data and Calling

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के आज कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताएंगे जिसमें हर दिन 3GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है और इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 78 रुपए है। इन पैक में डेटा के अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज समेत कई बेनिफिट्स मिलेंगे। चलिए विस्तार से इन पैक के बारे में बताते हैं।

bsnl 78 Plan

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा के साथ कॉलिंग के लिए रोजाना 250 एफयूपी मिनट्स मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में इरॉज नाउ प्रीमियम ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 8 दिनों की है।

BSNL 247 Plan

बीएसएनएल के इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ कॉलिंग के लिए 250 एफयूपी मिनट्स मिलेंहे। इस प्लान की वैधता 36 दिनों की है। इस प्लान का लाभ देशभर के यूजर्स ले सकते हैं।

Realme C15, Galaxy M51 और Nokia 5.3 होगा इस महीने लॉन्च, जानें फीचर्स

BSNL 997 Plan

इस प्लान को फर्स्ट रिचार्ज कूपन के तौर पर उतारा गया है और इसमें यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा मिलेगा। इसमें कॉलिंग के लिए 250 एफयूपी मिनट्स और फ्री कॉलर ट्यून का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

BSNL 1,999 Plan

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा के साथ 100 एसएमएस का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स भी मिलेगा। इस पैक पूरी वैधता 365 दिनों की है।

Home / Gadgets / Apps / 3 जीबी डेटा वाले BSNL के बेस्ट प्लान्स, कॉलिंग समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो