script999 में Jio vs Airtel vs Vodafone-Idea के ये हैं बेस्ट प्लान, मिलेगी 365 दिनों की वैधता | best Jio vs Airtel vs Vodafone data plan Rs 999 | Patrika News

999 में Jio vs Airtel vs Vodafone-Idea के ये हैं बेस्ट प्लान, मिलेगी 365 दिनों की वैधता

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2019 02:27:22 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel, Jio और Vodafone-Idea लॉन्ग टर्म प्लान
लंबी वैधता के साथ Data और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

voda/airtel/jio

Vodafone का नया प्लान Airtel और Jio को देगा कड़ी टक्कर, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में अक्सर ही सस्ते और नए प्लान पेश किए जाते हैं ताकि ग्राहकों को महंगा न पड़े, लेकिन कई ऐसे यूजर्स भी हैं जो हर महीने मोबाइल का रीचार्ज कराने से बचते हैं और यही वजह है कि कुछ लोग लॉन्ग टर्म और ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान्स लेना बेहतर समझते हैं। चलिए आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन व आइडिया के एक ऐसे ही लॉन्ग टर्म प्लान के बारे में बताते है जिसमें आपको लंबी वैधता के साथ डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा।

vodafone

Vodafone के 999 रुपये वाले प्लान की वैधता एक साल की है। इसमें ग्राहकों को 12GB हाईस्पीड डेटा का लाभ मिलता है और अनलिमिटेड लोकल व STD कॉलिंग भी सुविधा दी जाती है। इतना ही नहीं इस पैक में रोमिंग में भी फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग ऑफर मिलेगा। इस प्लान सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

idea

Idea के 999 रुपये वाले पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसकी वैधता 365 दिनों यानी एक साल की है। साथ ही प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 SMS फ्री मिलेगा। बता दें कि पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को सिर्फ 12GB 3G/4G डेटा ही मिलेगा।

jio

Reliance Jio अपने सस्ते प्लान्स के लिए जाना जाता है और यही वजह है कि यूजर्स का ध्यान रखते हुए कंपनी ने 999 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है ताकि कम कीमत में लंबी वैधता और ज्यादा डाटा का लाभ पा सके। इस पैक में यूजर्स को 90 दिनों की वैधता मिलेगी और कुल 60जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेज कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज फ्री में मिलेगा। साथ ही जियो ऐप्स का काम्प्लमेन्टरी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Airtel

Airtel ने 999 नहीं बल्कि 998 रुपये का प्लान अपने यूजर्स के लिए उतारा है, जिसकी वैधता 336 दिन यानी एक साल की है। अगर इस प्लान में मिलने वाले फायदे की बात करें तो इसमें हर दिन फ्री मैसेज, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलेगा। साथ ही इस पैक में कुल 12 जीबी डाटा भी मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो