scriptYoutube से फ्री में डाउनलोड करें वीडियो, जानें पूरा प्रोसेस | download free video from youtube | Patrika News

Youtube से फ्री में डाउनलोड करें वीडियो, जानें पूरा प्रोसेस

Published: Oct 07, 2018 03:05:10 pm

Submitted by:

Vineet Singh

क्या आपने कभी यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने के बारे में सोचा है। अगर आप नहीं जानते कि यूट्यूब से कैसे वीडियो डाउनलोड किए जा सकते हैं तो आज हम आपको इसका तरीका बताने जा रहे हैं।

youtube video download

Youtube से फ्री में डाउनलोड करें वीडियो वो भी फ्री में, जानें पूरा प्रोसेस

नई दिल्ली: आज दुनियाभर में वीडियो देखने के लिए यूट्यूब सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म है, यहां पर आप आसानी से दुनिया का कोई भी वीडियो देख सकते हैं और इसके लिए आपको एक भी पैसे नहीं चुकाने पड़ते हैं। इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले ज्यादातर लोग यूट्यूब का इस्तेमाल करते हैं और इसपर फिल्में और वीडियो देखते हैं। लेकिन क्या आपने कभी यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने के बारे में सोचा है। अगर आप नहीं जानते कि यूट्यूब से कैसे वीडियो डाउनलोड किए जा सकते हैं तो आज हम आपको इसका तरीका बताने जा रहे हैं।
दरअसल यूट्यूब पर आपको सभी वीडियो मिल जाते हैं लेकिन ज्यादातर लोगों को इस वीडियो को डाउनलोड करने के बारे में कोई भी जानकारी नहीं होती है, ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आपको यूट्यूब से वीडियो को डाउनलोड करना होता है। आपको बता दें कि यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको अलग से कोई ऐप नहीं डाउनलोड करना पड़ता है तो आइए जानते हैं कि कैसे यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करते हैं।
ऐसे डाउनलोड करें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो