scriptFlipkart पर इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट, बस आज भर का है मौका | get huge discount on this electronic products via flipkart | Patrika News

Flipkart पर इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट, बस आज भर का है मौका

locationनई दिल्लीPublished: Aug 14, 2019 12:55:37 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सेल का आज आखिरी दिन
TV अप्लायंस पर मिल रही 75% तक की छूट
ICICI बैंक के कार्ड पर मिल रहा 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट

flipkart

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस ( Independence Day ) को और भी ख़ास बनाने के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) ने 11 अगस्त को सेल की घोषणा की थी। कंपनी की यह सेल 15 अगस्त यानी आज भर ही चलेगी। ऐसे में इस आखिरी दिन में आप TV अप्लायंस, किचन अप्लायंस फ्रिज और एसी पर भारी छूट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं, तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यहां Xiaomi , Samsung , JVC, Thomson, LG और Micromax जैसे ब्रांड के टीवी पर 65% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक चाहें तो Android TV, QLED/OLED TV, Smart TV, HD Ready, Full HD और Ultra HD (4K) टीवी में से अपना विकल्प चुन सकते हैं। शुरुआती कीमत के साथ Vu Ultra Smart (32inch) टीवी को 10,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। इस टीवी की खरीदारी पर ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई और 3,500 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट के इस्तेमाल पर अतिरिक्त 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अगर आप फ्रिज खरीदना चाहते हैं तो यहां सैमसंग के 5 स्टार फ्रिज को 16,190 रुपये पर लिस्ट किया गया है। इस पर आप 12,000 रुपये एक्सचेंज और ईएमआई ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट के इस्तेमाल पर अतिरिक्त 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही सभी क्रेडिट और डेबिट पर अतिरिक्त 750 रुपये की छूट दी जा रही है।

Hitachi 1 Ton 3 स्टार एसी को सबसे सस्ती कीमत 19,499 रुपये में बिक्री के लिस्ट किया गया है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो नो-कॉस्ट ईएमआई और 5,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन दिया गया है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट के इस्तेमाल पर अतिरिक्त 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक किचन अप्लायंस पर भी मिल रहे अच्छी डील का फायदा उठा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो