scriptJioMart की Website लॉन्च, जानें कैसे करेंगे इस्तेमाल, प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर | JioMart Website Goes Live across 200 Cities in India | Patrika News

JioMart की Website लॉन्च, जानें कैसे करेंगे इस्तेमाल, प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 12:30:27 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

JioMart Website भारत में लॉन्च
देश के 200 शहरों में ऑर्डर लेना किया शुरू
प्रोडक्ट्स पर 5 फीसदी की छूट

JioMart Website Goes Live across 200 Cities in India

JioMart Website Goes Live across 200 Cities in India

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) का ई–कॉमर्स जियोमार्ट वेबसाइट ( JioMart Website ) लॉन्च कर दिया गया है। अगर ऑफर्स की बात करें तो JioMart.Com से सामान खरीदने पर ग्राहकों को 5 फीसदी की छूट ( JioMart Offers 2020 ) मिलेगी। ग्राहक JioMart Online Portal से सभी ग्रॉसरी का सामान खरीद सकते है। यहां से फल, सब्जियां, दाल, चावल, पैकेज्ड फूड डेयरी और फ्रोजन ( JioMart Online Grocery Service ) भी खरीद सकते हैं।

कंपनी पिनकोड के जरिए ऑर्डर ले रही है। यानी जैसे ही आप वेबसाइट को ओपेन करेंगे तो आपसे आपके एरिया का पिनकोड मांगा जाएगा। इसके बाद अगर आपके एरिया में डिलिवरी होगी तो इसकी जानकारी तुरंत दी जाएगी। बता दें कि कंपनी ने अभी तक इस सर्विस के लिए मोबाइल ऐप नहीं लॉन्च किया है।

फिलहाल JioMart की सर्विस देश के 200 से ज्यादा शहरों में शुरू हुई है और ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया गया हैं। इन शहरों में दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु और पुणे समेत कई शहर शामिल हैं। JioMart की भारतीय मार्केट में Grofers, Bigbasket, Flipkart, amazon और Paytm जैसे ई-कॉमर्स ऑनलाइन साइट्स से टक्कर देखने को मिलेगी।

BSNL ने Eid 2020 स्पेशल Prepaid Plan किया लॉन्च, कॉल्स व डेटा का मिलेगा लाभ

इसके अलावा JioMart ने WhatsApp का सहारा लिया है और ग्राहकों के लिए एक व्हाट्सऐप नंबर +91 88500 08000 भी जारी किया है। ताकि ग्राहक इस नंबर का इस्तेमाल करके घर का सामान ऑर्डर कर सकें। इसके इस्तेमाल के लिए सबसे पहले इस नंबर को अपने कॉन्टैक्ट नंबर में सेव करें और फिर इसपर Hi लिखकर मैसेज भेजें। इसके बाद कंपनी की तरफ से ग्रोसरी ऑर्डर करने के लिए एक लिंक भेजा जाएगा, जिसे ओपेन करने के बाद आपको अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर समेत अन्य डिटेल्स देना होगा। इसके बाद नीचे दिए Proceed बटन पर क्लिक करके आप जो सामान खरीदना चाहते हैं उन्हें सिलेक्ट करें ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं। कंपनी इन सामान की डिलीवरी 48 घंटे के अंदर कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो