scriptसलमान खान से कर सकते हैं सीधी बात, बस इस App को करना होगा डाउनलोड | Now talk to salman khan downlaod by this app | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

सलमान खान से कर सकते हैं सीधी बात, बस इस App को करना होगा डाउनलोड

Google ने एक नया App लॉन्च किया है, जिसका नाम Cameos App है। इसके जरिए यूजर्स अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी सलमान खान और अमिताभ बच्चन से सवाल पूछ सकते हैं।

नई दिल्लीAug 11, 2018 / 01:30 pm

Pratima Tripathi

salman

सलमान खान से कर सकते हैं सीधी बात, बस इस App को करना होगा डाउनलोड

नई दिल्ली: Google ने एक नया app लॉन्च किया है, जिसका नाम Cameos App है। इस ऐप की खासियत यह है कि इसके जरिए यूजर्स अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी सलमान खान, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान से सवाल पूछ सकते हैं, जिसका जवाब भी उनकी तरफ से दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Note 9 को मात्र 7900 रुपये में खरीदने का मौका, जानिए कैसे

फिलहाल ये ऐप Apple के App स्टोर पर उपलब्ध है यानि इस ऐप के जरिए सिर्फ एप्पल यूजर्स ही अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी से बात कर सकते हैं।बता दें कि इस ऐप का यूज करने के लिए एक इनवाइट कोड होना जरूरी है तभी आप अपने सवाल पूछ सकते हैं। यूजर्स अपने सवाल को वीडियो और टेक्स्ट मैसेज के जरिए पूछ सकते हैं।
गौरतलब है कि गूगल ने पिछले साल ही सर्च रिजल्ट में इस फीचर को शामिल किया था, लेकिन अब अलग से एक ऐप को लॉन्च कर दिया है,ताकि उसके आम यूजर्स सेलिब्रिटी से जुड़ सकें और बात कर सकें। फिलहाल ऐप पर प्रियंका चोपड़ा और जेम्स फ्रेंको के रिजल्ट आ रहे हैं यानि अभी सिर्फ प्रियंका चोपड़ा से ही सवाल कर सकते हैं। बता दें कि इस ऐप में सेलिब्रिटीज के पहले से रिकॉर्ड जवाब आपको वीडियो के तैर पर पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

अब सोशल मीडिया पर दर्शन देने के लिए हर वक्त मौजूद होंगे भगवान! अब इमोजी लेगा मंदिरों की जगह

गौरतलब है कि आए दिन नए-नए ऐप लॉन्च किए जा रहे है ऐसे में गूगल का ये ऐप यूजर्स के लिए एंटरटेनिंग हो सकता है, क्योंकि यहां सेलिब्रिटी से बात करने का मौका मिलेगा और उसकी बातें भी जानने को मिलेगा। हाल ही में गूगल ने ऑनलाइन अटैक्स से बचने के लिए सिक्योरिटी की लॉन्च किया है, जो सिक्योरिटी की एंटरप्राइज कस्टमर्स को साइबर अटैक से बचाएगी। फिलहाल सिक्योरिटी की क्लाउड कस्टमर्स के लिए पेश होगी। इसके बाद इसकी सेल गूगल स्टोर के जरिए की जाएगी

Home / Gadgets / Apps / सलमान खान से कर सकते हैं सीधी बात, बस इस App को करना होगा डाउनलोड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो