PUBG Lite के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे मिलेगा एक्सेस और जीतें प्राइस

  • Player Unknown’s Battle Grounds के पीसी वर्जन PUBG Lite के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू
  • ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
  • रजिस्ट्रेशन करवाने वाले यूजर्स को मिलेगा इन गेम प्राइज

Pratima Tripathi

June, 2211:16 AM

नई दिल्ली: Player Unknown’s Battle Grounds ( pubg ) को दुनियाभर में लोग काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि कंपनी ने PUBG Lite पेश किया है। इस पीसी वर्जन के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। इस वर्जन की सबसे खास बात ये है कि इसे खेलने के लिए पीसी में हाइ एंड ग्राफिक्स की जरूरत नहीं पड़ेगी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसके लिए रजिस्ट्रेशन भारत , पाकिस्तान , बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान, भूटान, नेपाल और मालदीव में शुरू कर दिया गया है। यानी इन देशों के यूजर्स PUBG Lite के लिए आज से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। अगर आप PUBG यूजर्स है और पहले से अकाउंट बना रखा है तो आपको केवल लॉगिंग करना है और फिर यहां आपको इवेंट के लिए पार्टिशिपेशन के ऑप्शन पर जाना होगा। इसके बाद वेबसाइट पर दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होता है।

यह भी पढ़ें- GST चोरी को रोकने के लिए सरकार का बड़ा कदम, अब से मल्टीप्लेक्स में मिलेंगे सिर्फ ई-टिकट

ऐसे करें PUBG Lite के लिए रजिस्ट्रेशन

रजिस्ट्रेशन करने के लिए यूजर्स सबसे पहले PUBG के आधिकारिक वेबसाइट पर जाए। इस दौरान आप से गेम खेलने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्लेटफॉर्म Steam, Xbox और PS4 के बारे में जानकारी मांगी जाएगा। इस दौरान रजिस्ट्रेशन करवाने वाले यूजर्स को इन गेम प्राइज भी मिलेगा। इसमें Tiger M46 और चीता पैराशूट जैस प्राइज शामिल हैं। इसके साथ ही अगर रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा हो जाती है तो प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और ब्लडी कॉम्बैट पैन्ट गिफ्ट में मिलेगा। वहीं यूजर्स की संख्या 2 लाख से ऊपर होने पर गोल्ड PUBG स्कार्फ, स्ट्रिप्ड लॉन्ग स्लीव शर्ट और रेड स्पोर्ट टॉप मिलेगा।

यह भी पढ़ें- GST Council 35th Meeting: आधार से कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन, 31 अगस्त तक बढ़ी रिटर्न की तारीख

बता दें कि PUBG Lite के बीटा एक्सेस के लिए रजिस्ट्रेशन 3 जुलाई तक कर सकते हैं। फिलहाल ये गेम डाउनलोड करने और खेलने के लिए नहीं उपलब्ध है। इसे गेम को खेलने के लिए यूजर्स को रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करनी होगी तभी वो खेल सकते हैं। टा वर्जन के लिए रजिस्टर किए गए प्लेयर्स में से PUBG टीम ई-मेल के जरिए नोटिफाई करेगी और डाउनलोड लिंक सेंड करेगी।

Pratima Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned