scriptPUBG Mobile India में भारतीय प्लेयर्स को मिल सकते हैं ऐसे वेलकम गिफ्ट, जानिए क्या खास होगा इनमें | PUBG Mobile india welcome gift leaked before launching | Patrika News

PUBG Mobile India में भारतीय प्लेयर्स को मिल सकते हैं ऐसे वेलकम गिफ्ट, जानिए क्या खास होगा इनमें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2020 03:59:55 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिलहाल PUBG Mobile India की लॉन्चिंग को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है।
वेलकम गिफ्ट को PUBG Mobile ग्लोबल के बीटा वर्जन के अंदर देखे जाने का दावा किया गया है।
PUBG Mobile India का वेलकम गिफ्ट एक रिवॉर्ड क्रेट होगा।

PUBG mobile जल्द ही भारत में फिर से लॉन्च किया जा सकता है। भारत में फिर से लॉन्च होने की घोषणा के साथ ही यह गेम चर्चा में आ गया है। इस गेम को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आता रहता है। हालांकि इसे नवंबर माह में ही लॉन्च किया जाना था लेकिन अभी तक यह लॉन्च नही किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक पबजी मोबाइल इंडिया की लॉन्च डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है। अब इस गेम से जुडे़ लीक्स सामने आ रहे हैं। PUBG Mobile India का वेलकम गिफ्ट लीक हो गया है।
ग्लोबल वर्जन में देखा गया वेलकम गिफ्ट
एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में लॉन्च होने से पहले PUBG मोबाइल के ग्लोबल वर्जन के अंदर PUBG Mobile India के वेलकम गिफ्ट को देखा गया है। बताया जा रहा है कि लॉन्च के समय जो लोग पबजी मोबाइल इंडिया को डाउनलोड करेंगे और खेलेंगे, उन सभी प्लेयर्स को यह वेलकम गिफ्ट दिया जाएगा।
ये मिलेगा वेलकम गिफ्ट में
रिपोर्ट के अनुसार, PUBG Mobile India का वेलकम गिफ्ट एक रिवॉर्ड क्रेट होगा। इसमें यूजर्स को अनारकली हेडगियर, अनारकली सेट और एक क्लासिक क्रेट कूपन मिलेंगे। इन सभी वेलकम गिफ्ट को PUBG Mobile ग्लोबल के बीटा वर्जन के अंदर देखे जाने का दावा किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अभी इनकी टेस्टिंग की जा रही होगी। ऐसे में PUBG Mobile India के लॉन्च के समय ये रिवॉर्ड बदल सकते हैं या फिर ये भी रह सकते हैं।
यह भी पढ़ें—लॉन्च की खबरों के बीच PUBG Mobile India की साइट पर दिखा डाउनलोड लिंक, यहां जानें पूरी सच्चाई

pubg_2.png
अगले वर्ष हो सकता है लॉन्च
पबजी की लॉन्चिंग की घोषणा के बाद से ही यूजर्स इस गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि PUBG मोबाइल इंडिया की लॉन्च की तारीख के बारे में अभी कोई ठोस जानकारी नहीं है। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए PUBG Mobile India को फरवरी 2021 से पहले भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना नहीं है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
यह भी पढ़ें—PUBG Mobile की भारत में वापसी कंफर्म, लेकिन इस बार गेम में मिलेंगे ये बदलाव

6 करोड़ रुपए का होगा पूल प्राइज?
खबरों के अनुसार, PUBG Corporation भारत में अपने इस गेम की वापसी को और भी ग्रैंड बनाना चाहता है। इसलिए इस गेम में 6 करोड़ रुपए तक के इनाम रखे जाने की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होने वाले PUBG Mobile के नए वर्जन में 6 करोड़ रुपये का प्राइज पूल होगा। इसमें प्लेयर्स को 40,000 रुपए से लेकर 2 लाख रुपए तक के ईनाम दिए जा सकते हैं। यह टीयर 1 टीम के लिए बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो