नए रूप में हुई PUBG की वापसी, करा सकते हैं प्री-रजिस्ट्रेशन, जानिए पूरी डिटेल

  • PUBG: New State की घोषणा हो गई है और यह Google Play पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए लाइव हो गया है।
  • इसका एक आधिकारिक ट्रेलर भी साझा किया है और एक वेबसाइट भी बनाई है।

By: Mahendra Yadav

Published: 26 Feb 2021, 04:23 PM IST

PUBG गेम लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है कि PUBG की नए रूप में वापसी हुई है। दरअसल, PUBG: New State की घोषणा हो गई है और यह Google Play पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए लाइव हो गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही यह App Store पर भी आ जाएगा। इतना ही नहीं PUBG: New State का एक आधिकारिक ट्रेलर भी साझा किया है और एक वेबसाइट भी बनाई है। PUBG के इस नए गेम में यूजर्स को नए हथियार, अत्याधुनिक गाड़ियां आदि मिलेंगे।

कई नए कंटेंट
PUBG: New State में गेमर्स को नए ग्राफिक्स, नए मैकेनिक्स के साथ आधुनिक हथियारों और गाड़ियों का अनुभव लेने का मौका मिलेगा। बताया जा रहा है कि PUBG: New State गेम साल 2051 पर आधारित है। इसमें आधुनिक गाड़ियों, हथियारों, नए मैप और नया कंटेंट मिलेगा। इस गेम को Krafton द्वारा पब्लिश किया जाएगा। यह गेम प्री—रिजिस्ट्रेशन के लिए प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। हालांकि भारतीय प्लेस्टोर पर फिलहाल यह गेम उपलब्ध नहीं है।

pubg_mobile_2.png

गाड़ी के लिए मिलेगी एक स्पेशल स्किन
बताया जा रहा है कि जल्द ही यह गेम Apple App Store पर भी लाइव होगा और आईओएस यूजर्स भी प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। वहीं वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इस गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले प्लेयर्स को गाड़ी के लिए एक स्पेशल स्किन मिलेगी। डेवलपर्स ने इस गेम का एक ट्रेलर भी साझा किया है, जिससे पता चलता है कि यह गेम वर्ष 2051 पर आधारित है।

Royal Battle जैसा होगा
ट्रेलर से पता चल रहा है कि PUBG: New State गेम Royal Battle जैसा होगा। इस गेम में प्लेयर्स को आधुनिक हथियारों और आधुनिक वाहनों के साथ कई गैजेट्स भी मिलेंगे। बता दें कि भारत सरकार ने इस गेम को पहले बैन कर दिया था। हालांकि कंपनी ने घोषणा की थी कि जल्द ही भारत में इस गेम की वापसी होगी, लेकिन अभी तक भारत में इसे लॉन्च नहीं किया गया है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned