scriptWhatsApp के 3 शानदार फीचर, अब नहीं कर पाएंगे किसी की प्रोफाइल फोटो सेव | WhatsApp has removed the ability to save profile pictures | Patrika News

WhatsApp के 3 शानदार फीचर, अब नहीं कर पाएंगे किसी की प्रोफाइल फोटो सेव

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2019 05:09:03 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

WhatsApp में जुड़े कुछ शानदार फीचर्स
Whatsapp के ये तीन फीचर आपको बना देंगे और भी स्मार्ट
अब नहीं कर पाएंगे किसी यूजर की प्रोफाइल फोटो सेव

WhatsApp

WhatsApp के 3 शानदार फीचर, अब नहीं कर पाएंगे किसी की प्रोफाइल फोटो सेव

नई दिल्ली: पॉप्युलर मैसेजिंग प्लैटफॉर्म WhatsApp में जल्द ही नया फीचर जुड़ने वाला है, जिसके आने के बाद यूजर्स दूसरे के प्रोफाइल फोटो को अपने डिवाइस में सेव नहीं कर पाएंगे। हालांकि इस फीचर के आने के बाद ज्यादातर यूजर्स खुश होंगे, लेकिन कुछ यूजर्स को ये फीचर नापंसद भी आ सकता है। फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है और माना जा रहा है कि जल्द ही इसे रोलआउट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Twitter पर सुषमा स्वराज को मिस करेंगे लोग ! नए विदेश मंत्री का ट्विटर अकाउंट है अब तक खाली

इसके अलावा WhatsApp एक और नया अपडेट दिया जाएगा, जिसकी मदद से आप आसानी से यह जान सकते हैं कि ऐल्बम में कितनी फोटोज हैं और उसका फाइल साइज कितना है। बता दें कि इस फीचर का इस्तेमाल फिलहाल WhatsApp के iOS वर्जन 2.16.60.26 के यूजर्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Mi Super Sale का आज आखिरी दिन, Redmi Note 5 Pro पर मिल रहा 5000 रुपये का डिस्काउंट

Whatsapp Continuous Audio Message Playback नाम का भी फीचर लाने वाला है, जिसके जरिए वॉइस मैसेज भेज सकते है। ये वॉइस मैसेज आपने जिसे भेजा है उसे डाउनलोड नहीं करना पड़ेगा बल्कि स्कीन पर टेक्स्ट फॉर्मेट के रूप में लिखा हुआ दिखेगा। जैसे ही कोई मैसेज आएगा तो वो एक के बाद एक प्ले होता जाएगा। ये फीचर WhatsApp एंड्रॉयड ऐप में वर्जन 2.19.150 पर मौजूद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो