scriptWhatsapp users can now hide last seen from selected contacts | WhatsApp यूजर्स के लिए गुड न्यूज, अब सिलेक्टेड लोगो से छिपा पाएंगे प्रोफाइल पिक्चर, स्टेटस और लास्ट सीन | Patrika News

WhatsApp यूजर्स के लिए गुड न्यूज, अब सिलेक्टेड लोगो से छिपा पाएंगे प्रोफाइल पिक्चर, स्टेटस और लास्ट सीन

WhatsApp एक फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिससे यूजर्स अपनी कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन जैसे प्रोफाइल पिक्चर, लास्ट सीन, स्टेटस अपडेट आदि को व्हाट्सएप वेब पर चुनिंदा कॉन्टैक्ट्स से छिपा सकते हैं। जानिए फोन में कब आयेगा ये फीचर।

नई दिल्ली

Updated: December 19, 2021 01:24:26 pm

हालहिं में WhatsApp को एक नया फीचर का टेस्टिंग करते हुए देखा गया था WhatsApp एक फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, इस अपडेट के बाद यूजर अपने सिलेक्टेड कॉन्टैक्ट्स से प्रोफ़ाइल पिक्चर, लास्ट सीन और स्टेटस अपडेट को छिपा सकेंगे।
व्हाट्सऐप मैसेजिंग ऐप को हाल ही में वेब वर्जन के लिए इसी फीचर की टेस्टिंग करते हुए देखा गया था। इसका मतलब है कि यूजर्स अपनी प्रोफाइल पिक्चर को हाइड कर सकेंगे और आखिरी बार वॉट्सऐप वेब का इस्तेमाल करते हुए देखे जा सकेंगे। रिपोर्ट्स से पता चला है कि WhatsApp सबसे पहले इस फीचर को एंड्रॉइड और आईओएस ऐप में रोल आउट करेगा।
Whatsapp-amp
WhatsApp new update will come soon
WhatsApp Desktop में जल्द ऐड होगा ये नया फीचर:
उदाहरण के लिए, यदि आप नहीं चाहते कि आपके कॉन्टैक्ट में से कोई आपकी प्रोफ़ाइल फोटो, लास्ट सीन की अपडेट देखें, तो आप उन्हें लिस्ट से बाहर कर सकते हैं और अपने अपडेट को बाकी कॉन्टैक्ट के साथ शेयर कर सकते हैं। Wabetainfo ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि बीटा टेस्टर व्हाट्सएप वेब/डेस्कटॉप पर "माई कॉन्टैक्ट्स एक्सेप्ट" को देख और चुन नहीं सकते हैं, भले ही उनके व्हाट्सएप अकाउंट के लिए "माई कॉन्टैक्ट्स एक्सेप्ट" फीचर पहले से ही एक्टिव हो। यह फीचर्स फिलहाल में टेस्टिंग फेज में है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह यूजर के लिए कब आयेगी।
व्हाट्सएप्प ग्रुप एडमिन के लिए भी आएगा नया फीचर:
व्हाट्सएप एक नई फीचर्स का भी टेस्टिंग कर रहा है जो ग्रुप के एडमिन को ग्रुप में सभी के लिए एक मैसेज हटाने की सुविधा देता है। व्हाट्सएप फीचर ट्रैकर के अनुसार जब मैसेज डिलीट हो जाता है तो यह एक मैसेज नोटिफिकेशन शो करता है जिसमें कहा गया है कि "इसे एक एडमिन द्वारा हटा दिया गया था"। ग्रुप में चाहे जितने भी एडमिन हों, उन सभी के पास सभी के लिए मैसेज डिलीट करने का अधिकार होगा।
रिपोर्ट में कहा गया है कि बीटा टेस्टर्स के लिए फीचर को लॉन्च किया जाना बाकी है। यह फीचर अगले साल 2022 में शुरू किया जा सकता है। यह सुविधा विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती है यदि ग्रुप में कोई व्यक्ति ग्रुप के हित के विरुद्ध कुछ पोस्ट करता है, तो ग्रुप एडमिन जल्दी से पोस्ट को हटा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.