scriptAC Offers 2020: AC के साथ घर लाएं स्मार्ट TV Free | AC TV Combo Offer 2020: Grab AC and Smart TV Home | Patrika News

AC Offers 2020: AC के साथ घर लाएं स्मार्ट TV Free

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2020 03:16:25 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

TCL Combo Offer 2020: एक पेमेंट में AC के साथ घर लाएं स्मार्ट TV
AC Offer 2020: Smart AC और TV के लिए करना होगा सिर्फ 59,990 रुपये का भुगतान

AC TV Combo Offer 2020: Grab AC and Smart TV Home

AC TV Combo Offer 2020: Grab AC and Smart TV Home

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच टेलीविजन और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी TCL ने एक खास कॉम्बो ऑफर ( TCL Combo Offer 2020 ) पेश किया है। इसके तहत लोग एक साथ TCL का Smart 4K TV और TCL का AI Ultra-Inverter AC खरीद सकते हैं और इसके लिए ग्राहकों को सिर्फ 59,990 रुपये का भुगतान करना पडे़गा।

TCL Smart 4K TV Series में 4K UHD पैनल दिया गया है और टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसके अलावा इसमे MX Player और Top Scholars जैसे ऐप्स का सपॉर्ट मिलेगा। इस स्मार्ट टीवी में बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट दिया गया है, जिसकी मदद से आप आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अवाला कंपनी ऐप का इस्तेमाल करके स्मार्ट टीवी और एसी को कनेक्ट भी कर सकते हैं।

Vodafone Idea के इन प्रीपेड प्लान मिलेगा 168GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग

TCL का AI Ultra-Inverter AC आर्टिफिकेशल इंटेलिंजेंस के साथ आता है और स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ कम पावर इस्तेमाल करता है और हाई-परफॉर्मेंस देता है। कंपनी का कहना है कि इस एसी में AI अल्ट्रा-इन्वर्टर कंप्रेशर टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल है। कंपनी का AI एसी भी गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट के साथ आता है और स्मार्ट कनेक्टिविटी के लिए TCL Home ऐप से इसे और टीवी को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो