Airtel यूजर्स को बड़ा झटका, अब इन प्लान्स में नहीं मिलेगा डिस्काउंट

  • Airtel यूजर्स के लिए बुरी खबर
  • अब इन प्लान्स में पहले की तरह नहीं मिलेगा डिस्काउंट

By: Pratima Tripathi

Published: 29 Jul 2020, 01:24 PM IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए कई सारे ऑफर्स पेश कर रही थी। ऐसा ही भारती एयरटेल ( Airtel ) की तरफ से अप्रैल में सुपरहीरो प्रोग्राम पेश किया गया था। इसके तहत उन यूजर्स को बेनिफिट्स दिया जा रहा था जो दूसरे एयरटेल यूजर्स के अकाउंट रिचार्ज करते थे। इस सर्विस के तहत सभी रिचार्ज पर 4 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलता था, जिसे अब कम कर दिया गया है।

Airtel के 19 रुपये और 20 रुपये कीमत वाले प्लान्स पर अब कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा। इससे पहले इन प्लान्स पर 1 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं 45 रुपये और 49 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर 1 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जबकि पहले इन प्लान्स पर 2 रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिलता था। वहीं 20 रुपये और 10 रुपये वाले पैक्स पर अब कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। इसके अलावा 289 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान से भी इस सर्विस को हटा दिया गया है। इसके अलावा टॉक-टाइम वाले चार पैक्स पर भी डिस्काउंट चार प्रतिशत को घटाकर दो प्रतिशत कर दिया गया है। इस रेंज में 5,000 रुपये से 100 रुपये कीमत के बीच के पैक शामिल हैं।

OnePlus Nord की प्री-बुकिंग शुरू, 4 अगस्त से शुरू होगी सेल, जानें ऑफर्स

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने अपने एक लॉन्ग टर्म 2,398 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया है, जो खास करके प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया था। इस प्लान को अब कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा का लाभ दिया जाता था। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता था। हालांकि Airtel के पास 2,498 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्लान अभी भी उपलब्ध है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Airtel Xstream का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।

Bharti Airtel
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned