scriptComio X1 Note स्मार्टफोन 13MP कैमरे के साथ लॉन्च, Jio दे रहा 2000 का कैशबैक | Comio X1 Note launch | Patrika News

Comio X1 Note स्मार्टफोन 13MP कैमरे के साथ लॉन्च, Jio दे रहा 2000 का कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2018 09:43:20 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Comio X1 Note स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसे रॉयल ब्लू और सनराइज गोल्ड कलर में उतारा गया है और इस फोन की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है।

phone

10,000 रुपए से कम कीमत में Comio X1 Note स्मार्टफोन लॉन्च, मिल रहें ये दमदार फीचर्स

नई दिल्ली: Comio ने अपना नया स्मार्टफोन Comio X1 Note लॉन्च किया है। इसे रॉयल ब्लू और सनराइज गोल्ड कलर वेरिएंट में उतारा गया है और इस फोन की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। इस फोन स्लिम आईडी डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर भी दिया जा रहा है। Comio X1 Note में 6 इंच फुल व्यू फुल एचडी+ डिस्प्ले है और इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इस फोन की खासियत यह है कि 22 क्षेत्रीय भाषाओं को सपॉर्ट करता है।
Comio X1 Note में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं पावर के लिए फोन में 2900 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरुरत के हिसाब से माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके रियर में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है । Comio X1 Note में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई ,वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे दमदार फीचर दिए गए हैं। साथ ही ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, ऑटो कॉल बैक रिमाइंडर, ड्यूल अकाउंट और फॉन्ट ऐप्लिकेशन जैसे भी फीचर शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने पेश किया ये दमदार प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

Comio X1 Note में ऑफर की बात करें तो Comio Max 1 Note पर एक साल और 100 अन्य दिन की वॉरंटी दी जा रही है। साथ ही वन-टाइम स्क्रीन ब्रेकेज वॉरंटी और 30 दिन रिप्लेसमेंट व एक स्पेशल बाय बैक ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा पुराने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने का भी ऑफर मिल रहा है, जिसमें यूजर्स को पुराने कॉमियो फोन को लौटाने पर 40 प्रतिशत वैल्यू मिलेगी। बता दें कि इस ऑफर का लाभ यूजर्स सिर्फ कॉमियो की भारतीय वेबसाइट के जरिए फोन खरीदने पर ही उठा सकते हैं।
साथ ही Comio X1 Note पर Reliance Jio की तरफ से भी ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें जियो ग्राहकों को 2,200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 198 रुपए या फिर 299 रुपए का हर महीने रीचार्ज कराना होगा। इसके बाद दूसरे रीचार्ज पर इस ऑफर का लाभ मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो