COVID-19: लोगों को जागरूक करने के लिए BSNL-Vodafone ने बदला अपना नाम

  • BSNL और Vodafone Idea ने अपने नेटवर्क ऑपरेटर नाम में किया बदलाव
  • वोडाफोन यूजर्स को मोबाइल स्क्रिन पर दिखेगा Vodafone-Be Safe

By: Pratima Tripathi

Published: 01 Apr 2020, 11:42 AM IST

नई दिल्ली: coronavirus के प्रति लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है ताकि इस खतरनाक बीमारी से बचा जा सके। इसी कड़ी में अब टेलिकॉम कंपनियों ने भी जागरूकता अभियान शुरू कर दी है। इसके तहत सरकारी टेलिकॉम कंपनी bsnl और प्राइवेट कंपनी vodafone idea ने अपने नेटवर्क ऑपरेटर नाम में बदलाव किया है। अब बीएसएनएल यूजर्स को मोबाइल स्क्रीन पर BSNL Mobile की जगह 'BSNL Stay at Home' लिखा दिखाई देगा तो वहीं वोडाफोन नेटवर्क यूजर्स को अपने मोबाइल की स्क्रीन पर 'Vodafone-Be Safe' लिखा दिखाई देगा।

Vodafone द्वारा नाम बदले जाने पर कई यूजर्स ने इसकी तारीफ की है तो वहीं कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आ रहा है। गौरतलब है कि टेलीकॉम कंपनियों देश में हुए लॉकडाउन को देखते हुए अपने यूजर को लंबी वैधता के साथ फ्री टॉकटाइम दे रही हैं, जिससे की यूजर्स को रीचार्ज के लिए परेशान न होना पड़े।

3 अप्रैल को Disney+ Hotstar भारत में होगा लॉन्च, देख सकेंगे 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में

इससे पहले वोडाफोन ने 95 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए वैधता बढ़ा दी है। इस पैक में अब यूजर्स को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 200MB डेटा और 74 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। बता दें कि ये ऑफर देश के कुछ सर्कल्स में दिया जा रहा है। वहीं वोडाफोन की ओर से अभी तक किसी तरह की वैधता व टॉकटाइम को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned