Cricket World Cup 2019 के दौरान मिल रहा Realme 3 Pro जीतने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

Cricket World Cup 2019 के दौरान मिल रहा Realme 3 Pro जीतने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

Vishal Upadhayay | Publish: Jun, 16 2019 03:31:40 PM (IST) मोबाइल

  • बस अनुमान लगा कर जीत सकेंगे Realme 3 Pro
  • बताना होगा सबसे तेज हाफ सेंचुरी बनाने वाले क्रिकेटर का नाम
  • भारतीय क्रिकेट टीम के हर मैच से पहले देना होगा जवाब

नई दिल्ली: ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। विश्व कप के सबसे हाईवोल्टेज मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजरें रहेंगी। इस विश्व कप को और भी रोचक बनाने के लिए बजट रेंज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme ने एक क्विज कंपटीशन का आयोजन किया है। कंपनी अपने इस कंपटीशन के जरिए क्रिकेट फैंस को मुफ्त में मैन ऑफ दी सीरीज टाइटल और realme 3 pro जितने का मौका दे रही है।

ऐसे जीते Realme 3 Pro

Realme ने इस कंपटीशन की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से ट्विट करके दी है। Realme 3 Pro को जितने के लिए बस आपको भारतीय क्रिकेट टीम के हर मैच से पहले उस खिलाड़ी का नाम बताना होगा, जो मैच के दौरान सबसे तेज हाफ सेंचुरी बनाएगा। आपको अपना जवाब (#TheRealCricketFan) हैशटैग के साथ देना है। अगर आपका जवाब सही निकलता है, तो आप इस स्मार्टफोन को मुफ्त में जीत सकते हैं।

Realme 3 Pro स्पेसिफिकेशंस

Realme 3 Pro में 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप फुल डिस्प्ले है। स्क्रीन प्रटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसमें स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन Color OS 6.0 पर काम करता है, जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। फोटोग्राफी के लिए बैक में दो कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल, दूसरा f/2.5 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 25 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 4045 mAh की बैटरी दी गयी है, जो VOOC 3.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Realme 3 Pro कीमत

Realme 3 pro के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गयी है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned