scriptFlipkart सेल: जबरदस्त डिस्काउंट के साथ Asus Zenfone Max M1 की आज पहली सेल | Flipkart Sale: Get Asus Zenfone Max M1 with discount today's | Patrika News

Flipkart सेल: जबरदस्त डिस्काउंट के साथ Asus Zenfone Max M1 की आज पहली सेल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2018 10:27:41 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस सेल के तहत Asus Zenfone Max M1 स्मार्टफोन को आज पहली बार ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

smart

Flipkart सेल: जबरदस्त डिस्काउंट के साथ Asus Zenfone Max M1 की आज पहली सेल

नई दिल्ली: फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार सेल लेकर आया है। इस सेल के दौरान ग्राहक स्मार्टफोन्स से लेकर कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी की यह सेल 24 अक्टूबर से लेकर 27 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के तहत ASUS Zenfone Max M1 स्मार्टफोन को आज पहली बार ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Airtel ने 5 नए प्लान किए पेश, 35 रुपये में उठाएं डेटा व कॉलिंग का लाभ

Asus Zenfone Max M1 ऑफर्स

Asus Zenfone Max M1 को इसी साल मई में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट पर इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आज सेल के लिए लाया जा रहा है। इस फोन की कीमत 8,999 रुपये है लेकिन सेल के तहत ग्राहक इसे 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक और 50 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा 198 रुपये और 299 रुपये वाले प्लान पर उठाया जा सकता है। साथ ही ग्राहक इस हैंडसेट को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 99 रुपये में कंपलीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी दे रहा है।
यह भी पढ़ें

Oneplus इस दिन लॉन्च करने जा रहा है 5G स्मार्टफोन

Asus Zenfone Max M1 स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max M1 की स्क्रीन साइज 5.45 इंच फुल एचडी प्लस है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है। हालांकि इस फोन को 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो