मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ Honor 7S स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ Honor 7S स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 04 2018 03:56:33 PM (IST) मोबाइल

इस डिवाइस की पहली सेल 14 सितंबर को दिन के 12 बजे से शुरू होगी।

नई दिल्ली: Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor 7S को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी नें अपने 2 जीबी रैम16 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपये रखी है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर HiHonor से भी खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस की पहली सेल 14 सितंबर को दिन के 12 बजे से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी वाला Motorola P30 Note स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फीचर्स के मामले में है शानदार

Honor 7S स्पेसिफिकेशंस और कौमरा

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.45 इंच का एचजी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेज्यूलेशन (720x1440 पिक्सल) है। इसमें क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है।कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड और ब्लू में लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें: यह कंपनी ला रही दुनिया का सबसे छोटा एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में PDAF और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। हॉनर 7S में एक आई प्रोटेक्शन मोड भी दिया गया है जो डिस्प्ले पर ब्लू लाइट फिल्टर लगा देता है। इससे पढ़ना काफी आसान हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs Vodafone में किसका 70 दिनों वाला प्लान है बेहतर, यहां जानें

कनेक्टिविटी की फीचर्स के लिए फोन में 4 जी एलटीई, सिंगल बैंड वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ और 3.5 एमएम का हैथफोन जैक दिया गया है। हॉनर का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 5 Pro का नया वेरिएंट लॉन्च, जानिए कीमत

Ad Block is Banned