scriptस्मार्टफोन बेचने के लिए इस हद तक उतरी ये चीनी कंपनी, फ्री में बांट रही शराब | huawei is offering free alcohol along with new phone | Patrika News
मोबाइल

स्मार्टफोन बेचने के लिए इस हद तक उतरी ये चीनी कंपनी, फ्री में बांट रही शराब

चीन की स्मार्टफोम बनाने वाली ये कंपनी हैंडसेट खरीदने वालों को फ्री में शराब दे रही है।इसके साथ ही कई अन्य और ऑफर्स भी नए साल पर दे रही है।

नई दिल्लीDec 26, 2018 / 12:55 pm

Pratima Tripathi

huawei

स्मार्टफोन बेचने के लिए इस हद तक उतरी ये चीनी कंपनी, फ्री में बांट रही शराब

नई दिल्ली: सेहत के लिए शराब हानिकार है सुनने में अच्छा लगता है लेकिन क्या इसे हम सभी लोग फॉलो करते है नही न..तभी तो आज शराब फ्री में मिल रहा है ताकि लोगों को इसकी और लत लग सकें। जी हां चीन की स्मार्टफोम बनाने वाली कंपनी हुवावे हैंडसेट खरीदने वालों को फ्री में शराब दे रही है। यह ऑफर खास करके नए साल पर पेश किया गया है।
यह भी पढ़ें

JIO यूजर्स को नहीं देना होगा 1 भी रुपये, दिसंबर 2019 तक करें Free कॉल व डेटा यूज

दरअसल, इस ऑफर को सिर्फ चीन में पेश किया गया है। इस ऑफर के तहत कंपनी का कोई भी कर्मचारी हुवावे स्मार्टफोन खरीदता है और उसका बिल कंपनी में जमा करेगा तो उसे फोन की कीमत के 30 फीसदी के बराबर फ्री में शराब मिलेगी।
यह भी पढ़ें

1 रुपये में Airtel और Vodafone-Idea दे रहे हैं इनकमिंग सेवा, आज ही कराएं रिचार्ज

साथ ही चीन में इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शंघाई यूलुक इलेक्ट्रॉनिक एंड टेक्नोलॉजी अपने सभी कर्मचारियों को हुवावे के दो स्मार्टफोन फ्री में दे रही है रही है। वहीं शिनचेन टेक्नोलॉजी नाम की कंपनी ने हुवावे या जेडटीई के फोन पर 18 फीसदी पैसा वापस देने का ऐलान किया है।
यह भी पढ़ें

पैटर्न, फिंगर और फेस अनलॉक जब ना करें काम तो अपनाएं ये ट्रिक, 1 मिनट में खुल जाएगा फोन

यह भी पढ़ें

टूटे-फूटे पुराने मोबाइल को यहां आधे दाम में बेचे, घर पैसे देकर जाएगा कस्टमर

बता दें कि अमेरिका में हुवावे के मोबाइल पर बैन लगने के बाद चीन की अन्य कंपनियां एक जुट हो गयी है और तरह-तरह के ऑफर्स पेश कर रही हैं ताकि यूजर्स को लुभाया जा सके। इतना ही नहीं कई कंपनियां अपने कर्मचारियों को फ्री में हुवावे का स्मार्टफोन भी दे रही हैं। इसके साथ ही कुछ कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को आईफोन की बजाय हुवावे के हैंडसेट इस्तेमाल करने की सलाह दी।

Home / Gadgets / Mobile / स्मार्टफोन बेचने के लिए इस हद तक उतरी ये चीनी कंपनी, फ्री में बांट रही शराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो