script

11 मई से Idea Nirvana Postpaid का नाम बदलकर हो जाएगा Vodafone RED Postpaid

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2020 02:37:26 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

11 मई से बदल जाएगा Idea Nirvana Postpaid
Vodafone RED Postpaid के नाम से जाना जाएगा Idea Nirvana

photo_2020-04-30_14-26-38.jpg

Idea Nirvana Postpaid Plan Name Changed to Vodafone Red Postpaid

नई दिल्ली। Idea Nirvana Postpaid का नाम बदलकर जल्द ही Vodafone RED Postpaid होने वाला है। Idea Nirvana Postpaid प्लान को देशभर के कुल आठ सर्किल में पेश किया गया था , लेकिन अब 11 मई को इसका नाम बदलकर वोडाफोन रेड पोस्टपेड कर दिया जाएगा।

इसकी जानकारी Idea ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जहां लिखा गया है कि Idea Nirvana Postpaid जल्द ही Vodafone RED Postpaid बनने वाला है। साथ ही लिखा है कि 11 मई से Idea Nirvana Postpaid कस्टमर्स Vodafone RED फैमिली में शिफ्ट हो जाएंगे। ये प्लान देशभर में आठ राज्यों ( गुजरात, पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, बिहार, उड़िसा, हिमाचल प्रदेश और जम्मू एंड कश्मीर) में उपलब्ध है।

Idea Nirvana यूजर्स 11 मई के बाद MyIdea app और Idea वेबसाइट के अलावा MyVodafone app और Vodafone वेबसाइट पर भी जाकर बिल पेमेंट कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को इसमें Netflix और Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा अब यूजर्स को कस्टमर केयर के लिए 199 पर कॉल करना होगा।

घर बैठे मोबाइल पर Aadhaar Card Update की मिलेगी पूरी जानकारी, ऐसे करें पता

गौरतलब है कि Vodafone-Idea के 299 रुपये, 499 रुपये और 699 रुपये वाले प्रीपेड पैक में अब डबल डेटा का फायदा दिया जा रहा है। यानी अब इन प्लान में कुल 4 जीबी डेटा हर दिन मिलेगा। इन तीनों प्लान की वैधता क्रमशः 28 दिनों, 56 दिनों और 84 दिनों की हैं। बता दें कि ये कुछ ही समय के लिए पेश किया गया है। अगर आप भी लॉकडाउन में अनलिमिटेड डेटा का लाभ लेना चाहते हैं तो आज ही ये प्लान रीचार्ज करें और 168 जीबी मुफ्त डेटा का ( vodafone idea 168GB Data Plans ) फायदा उठाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो