scriptInfinix Hot 9 Pro आज Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर्स | Infinix Hot 9 Pro Sale Today in India, Price, Offers, Features | Patrika News

Infinix Hot 9 Pro आज Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2020 11:31:55 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Infinix Hot 9 Pro की Flipkart पर सेल
फोन में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल
स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज मौजूद

नई दिल्ली। Infinix Hot 9 Pro आज बिक्री के लिए उपलब्ध है। ग्राहक फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 10,499 रुपये है, जिसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मिलेगा। अगर ऑफर्स की बात करें तो Infinix Hot 9 Pro की खरीदारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकेगा।

Infinix Hot 9 Pro स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है और इसमें स्पीड के लिए मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन के स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा और चौथा लो-लाइट कैमरा मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, माइक्रो USB पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

5,000mAh बैटरी वाले Realme C11 की आज भारत में सेल, कीमत 8000 से कम

इससे पहले Infinix Hot 9 को भी पेश किया गया था। इसमें 6.6-inch की HD+ IPS LCD डिस्प्ले है। फोन में स्पीड के लिए MediaTek Helio A25 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाएंगे। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल का मैन कैमरा, दूसरा 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर, तीसरा 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और चौथा लाइट सेंसर कैमरा दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो