script

3GB रैम के साथ Infinix Smart 5 भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2020 03:14:34 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Infinix Smart 5 भारत में लॉन्च
फोन में 3GB रैम व 64GB स्टोरेज मौजूद
पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी है

Infinix Smart 5 Launched in India, Price, Specifications

Infinix Smart 5 Launched in India, Price, Specifications

नई दिल्ली। Infinix Smart 5 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। फिलहाल स्मार्टफोन को भारत और नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है और आधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है। हालांकि अभी तक भारत में कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। भारत में फोन को 3GB रैम व 64GB स्टोरेज ऑप्शन में उतारा गया है।के साथ पेश किया गया है।

Infinix Smart 5 के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी के साथ एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वी शेप्ड नॉच डिजाइन दिया गया है। फोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित है। Infinix Smart 5 में यूजर्स को रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मिलेगी।

10 सितंबर को Microsoft Surface Duo होगा लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्स का कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ है, जो माइक्रो यूएसबी पोर्ट चार्ज दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम सपोर्ट, 4G नेटवर्क, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है।

ट्रेंडिंग वीडियो