scriptJio, Airtel, Vodafone-Idea के इन Plans में हर दिन मिलेगा 2GB Data | Jio, Airtel, Vodafone-Idea Plans With Daily 2GB Data | Patrika News
मोबाइल

Jio, Airtel, Vodafone-Idea के इन Plans में हर दिन मिलेगा 2GB Data

Jio, Airtel, Vodafone-Idea के शानदार प्लान्स
इस प्लान्स में हर रोज यूजर्स को मिलेगा 2GB Data
प्लान्स में अनलिमिटेड कॉल्स व मैसेज मिलेगा फ्री

नई दिल्लीJul 20, 2020 / 11:31 am

Pratima Tripathi

 Jio, Airtel, Vodafone-Idea Plans With Daily 2GB Data

Jio, Airtel, Vodafone-Idea Plans With Daily 2GB Data

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलकते अभी भी ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं ताकि खुद को सुरक्षित रख सके। इस बीच डेटा की खपत भी अधिक हो रही है जिसके चलते लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है। चलिए आज आपको इसी समस्या से निकालने के लिए रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ( Jio Vs Airtel Vs Vodafone ) के कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देंगे जिसमे प्रतिदिन आपको 2 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा।

Jio 2GB Data Plan

रिलायंस जियो के पास 249 और 599 रुपये वाले दो प्रीपेड प्लान्स हैं जिसमें हर दिन 2 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इन दोनों प्लान्स की वैधता 28 और 84 दिनों की है। इसके अलावा इन दोनों पैक में हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ जियो टू जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का फायदा मिलेगा। साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 और 3000 मिनट्स मिलेंगे। वहीं जियो डिजिटल प्लैटफॉर्म और ऐप्स के सर्विसेज फ्री मिलेंगे।

Airtel 2GB Data Plan

कंपनी के पास 298 रुपये और 698 रुपये वाला दो प्लान है जिसमें हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा इनकी वैधता 28 और 84 दिनों की है। इन पैक्स में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेगा। इन प्लान्स में अन्य बेनिफिट्स के तहत एयरटेल थैंक्स ऐप के साथ यूजर्स को 2 जीबी फ्री क्लाउड स्टोरेज भी मिलता है। साथ ही Xstream Premium और Wynk Music सब्सक्रिप्शन, Hellotunes और FASTag ट्रांजैक्शन पर 150 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Redmi Note 9 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

Vodafone-Idea 2GB Data Plan

वोडाफोन और आइडिया के कस्टमर्स को कंपनी डबल डेटा बेनिफिट्स भी ऑफर कर रही है। कंपनी के 299 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान में 28 दिन और 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इनमें 2 जीबी डेटा के अलावा 2 जीबी एक्सट्रा डेटा का भी फायदा मिलेगा। यानी रोज कुल 4 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री मैसेज मिलेगा। ये प्लान वोडाफोन/आइडिया विडियो प्लैटफॉर्म्स और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / Jio, Airtel, Vodafone-Idea के इन Plans में हर दिन मिलेगा 2GB Data

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो