scriptJio के सालाना प्लान्स, यूजर्स को डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स | Jio Yearly Prepaid Plan With Data and Calling | Patrika News

Jio के सालाना प्लान्स, यूजर्स को डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2020 05:42:16 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Reliance Jio के बेस्ट प्लान्स
1 साल की वैधता के साथ मिलेगा डेटा व कॉलिंग का लाभ

Jio Yearly Prepaid Plan With Data and Calling

Jio Yearly Prepaid Plan With Data and Calling

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन प्लान्स लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को कई बेनिफिट्स जैसे- डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। अगर रिलायंस जियो यूजर्स है तो आपको कुछ ऐसे पैक के बारे में बताएंगे जिसमें आपको कुल 365 दिनों यानी 1 साल की वैधता मिलेगी।

जिस जबरदस्त प्लान कि हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 2599 रुपए है और इसकी वैलिडिटी पूरे 1 साल यानी 365 दिन की है। इस प्लान में कंपनी नॉन-जियो नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 12 हजार FUP मिनट्स दे रही है। प्लान में कुल 740जीबी डेटा मिलता है। इसमें रोज 2जीबी डेटा के साथ 10जीबी बोनस डेटा भी शामिल है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। प्लान की एक और खास बात है कि इसमें Disney+ Hotstar का वीआईपी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल जाता है।

4500mAh बैटरी के साथ Vivo Y51s लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

अगर बात करें 2,399 रुपये वाले प्लान की तो इस प्लान में हर रोज यूजर को 2 जीबी डेटा के साथ नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए कुल 12 हजार फ्री मिनट्स देती है। 365 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में 2,599 रुपये वाले प्लान की तरह 10जीबी एक्स्ट्रा डेटा नहीं मिलता। इस हिसाब से के इस प्लान में कुल 730जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता।

इसके अलावा Jio के 2,121 रुपये वाले प्लान की तो कंपनी इस प्लान के साथ 12000 मिनट देती है और नॉन-जियो फ्री कॉलिंग के लिए आप इस प्लान से भी रिचार्ज करा सकते हैं। खास बात यह है कि इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है। कंपनी इस प्लान में हर रोज यूजर्स को 100 फ्री s.m.s. के साथ 1.5जीबी डेटा भी देती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।

अगर आप कंपनी के 1299 वाले प्लान की बात करें तो इसमें नॉन जिओ नंबर पर कॉलिंग के लिए कंपनी 12001 एफयूपी मिनट्स देती है। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह 336 दिन है जो काफी ज्यादा है। इस प्लान में 24 जीबी डाटा भी ग्राहकों को दिया जाता है जो एक बार मिलता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो