scriptकम कीमत में Micromax लाया canvas 2 Plus, ऐसे जबरदस्त फीचर्स की महंगे Phone भी हो जाएंगे फेल | Micromax Canvas 2 Plus 2018 With Selfie Flash Launched | Patrika News
गैजेट

कम कीमत में Micromax लाया canvas 2 Plus, ऐसे जबरदस्त फीचर्स की महंगे Phone भी हो जाएंगे फेल

इस मिड रेंज फोन को ग्राहक देश के किसी भी रिटेल आउटलेट से खरीद सकते हैं।

Jun 16, 2018 / 12:01 pm

Vineeta Vashisth

micrpmax

कम कीमत में Micromax लाया canvas 2 Plus, ऐसे जबरदस्त फीचर्स की महंगे Phone भी हो जाएंगे फेल

नई दिल्ली:
यह भी पढ़े: लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला Asus Zenfone 5Z, प्री-बुकिंग पर मिलेगा 4 हजार का डिस्काउंट

Micromax canvas 2 Plus (2018) स्पेसिफिकेशंस

इस डिवाइस में 5.7 इंच एचडी (720×1280 पिक्सल) एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है।फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाना संभव होगा। डुअल सिम स्पोर्ट करने वाला यह हैंडसेट एंड्रॉयड नूगा पर रन करता है।
Micromax canvas 2 Plus (2018) कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल रियर सेंसर है जो 80 डिग्री वाइड-ऐंगल लेंस के साथ आता है। वहीं रियर कैमरा ब्यूटी मोड, टाइम लैप्स और वाटरमार्क जैसे मोड सपॉर्ट करता है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है जो ब्यूटी मोड और पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है। साथ ही फोन में सेल्फी फ्लैस की जगह भी दी गई है। इसके साथ ही फ्रंट कैमरा फेल अनलॉक फीचर के तौर पर भी काम करता है।
यह भी पढ़े: OnePlus 6 खरीदने पर मिल रही 16,000 की छूट, जल्दी करें हाथ से निकल ना जाए मौका

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच बैटरी दी गई है और यह 8 मिलीमीटर मोटाई के साथ आता है। फोन में 22 क्षेत्रीय भाषाओं के लिए सपॉर्ट दिया गया है।

Home / Gadgets / कम कीमत में Micromax लाया canvas 2 Plus, ऐसे जबरदस्त फीचर्स की महंगे Phone भी हो जाएंगे फेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो