10,000 रुपए सस्ता हो गया 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला यह स्मार्टफोन, जानिए नई कीमत व फीचर्स

  • यह स्मार्टफोन अपने 108 मेगापिक्सल कैमरा के कारण सुर्खियों में रहा था।
  • इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 26 Feb 2021, 10:25 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन के दामों में कटौती कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, Moto Edge+ के दाम 10,000 रुपए घट गए हैं। बता दें कि मोटोरोला ने Moto Edge+ स्मार्टफोन को पिछले साल मई में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन अपने 108 मेगापिक्सल कैमरा के कारण सुर्खियों में रहा था। Moto Edge+ को भारत में 74,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब कटौती के बाद इस स्मार्टफोन को 64,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Moto Edge+ के फीचर्स
बता दें कि Moto Edge+ कंपनी का 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है। वहीं बात करें इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की तो इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसकी डिस्प्ले 6.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Android 10 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को Android 11 और Android 12 अपडेट्स भी मिलेगा।

moto_2.png

कैमरा सेटअप
बात करें मोटोरोल के इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी दिया गया है। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य फीचर्स
Moto Edge+ में सिक्योरिटी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोटो एज प्लस स्मार्टफोन रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। मोटोरोला का फोन IP52 रेटिंग के साथ आता है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned