scriptMoto Razr भारत में कल पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart से करें ऑर्डर | Moto Razr Sale 2020: Motorola Razr Sale Starts in India on May 8 | Patrika News
मोबाइल

Moto Razr भारत में कल पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart से करें ऑर्डर

Motorola Razr की कल भारत में सेल
Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं Motorola Razr
Motorola Razr के साथ मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

नई दिल्लीMay 07, 2020 / 01:29 pm

Pratima Tripathi

Moto Razr Sale 2020: Motorola Razr Sale Starts in India on May 8

Moto Razr Sale 2020: Motorola Razr Sale Starts in India on May 8

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मोटोरोला अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto Razr को कल यानी 8 मई को भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कर रहा है। हालांकि भारत में इससे पहले इस फोन की दो बार सेल ( Moto Raze Sale 2020 ) रद्द कर दी गयी है। ग्राहक Motorola Razr को Flipkart से दोपहर 12 बजे ऑर्डर कर सकते हैं। इसके साथ ग्राहकों कई ऑफर्स भी दिए जा रहा हैं। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट सिर्फ ग्रीन और ऑरेंज जोन के ऑर्डर ही लेगा। यानी रेड जोन वालों को इसके लिए अभी और इंतजार करना होगा। चलिए विस्तार से इस पूरी सेल व ऑफर्स और फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Motorola Razr Offers

फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio की तरफ से एक साल के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस मिलेगी। साथ ही सालाना प्लान पर डबल डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा। यानि कुल 700GB Data का लाभ मिलेगा। बता दें कि ये स्मार्टफोन सिर्फ eSIM को सपोर्ट करता है। कंपनी ने फोन को सिर्फ 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ उतारा है। भारत में फोन की कीमत 1,24,999 रुपये है और ग्राहक इसे Noir Black कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

Motorola Razr Specifications

इस स्मार्टफोन में दो डिस्प्ले दिए गए हैं। फोन को फोल्ड करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। इस स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। Razr Foldable Phone को ओपेन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 2142 x 876 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा है।

Motorola Razr Battery

Moto Razr में Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।

Home / Gadgets / Mobile / Moto Razr भारत में कल पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart से करें ऑर्डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो