Motorola One Action ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें फीचर्स

Motorola One Action ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें फीचर्स

Vishal Upadhayay | Updated: 02 Sep 2019, 11:15:39 AM (IST) मोबाइल

  • Motorola One Action का दोनों ही कलर वेरिएंट Denim Blue और Pearl White बिक्री के लिए है उपलब्ध
  • Motorola One Action ट्रिपल रियर कैमरा और 3500mAh बैटरी के साथ आता है

नई दिल्ली: हाल ही में Motorola One Action को भारत में लॉन्च किया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को अभी तक फ्लैश सेल के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही थी। लेकिन अब इस हैंडसेट को ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक One Action को कभी भी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से खरीद सकते हैं। इसके दोनों ही कलर Denim Blue और Pearl White को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

Motorola One Action स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविज़न डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080x2520 पिक्सल) है और फोन में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। मोटोरोला वन एक्शन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड क्यू और एंड्रॉयड आर का अपडेट मिलेगा। वहीं फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। फिलहाल कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

Motorola One Action कैमरा

फोटोग्राफी के लिए मोटो वन एक्शन के रियर में ट्रिपल कैमरा है। इसमें पहला कैमरा एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल है। इसके अलावा एक एक्शन कैमरा भी दिया गया जो एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ है। ये 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है। वही तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट लाइटिंग, शॉट ऑप्टीमाइज़ेशन, ऑटो स्माइल कैपचर, ग्रुप सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड और सिनेमाग्राफ फीचर्स से लैस है। पावर के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Motorola One Action के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: लीक: Lenovo A6 Note डुअल रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ 5 सितंबर को होगा लॉन्च

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned