15,999 रुपये की कीमत में ट्रिपल रियर कैमरे वाला Nokia 6.2 भारत में लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

15,999 रुपये की कीमत में ट्रिपल रियर कैमरे वाला Nokia 6.2 भारत में लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

Pratima Tripathi | Updated: 11 Oct 2019, 01:57:01 PM (IST) मोबाइल

  • स्मार्टफोन Nokia 6.2 आज भारत में लॉन्च
  • अमेजन पर सेल के लिए होगा उपलब्ध
  • फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल

नई दिल्ली: नोकिया ने आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन Nokia 6.2 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को पिछले महीने बर्लिन में IFA इवेंट के दौरान पेश किया गया था। भारत में हैंडसेट को 15,999 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। Nokia 6.2 को सिरेमिक ब्लैक और सिरेमिक आइस कलर ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा। फोन पहली बार सेल के लिए अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा।

ऑफर्स

अगर ग्राहक फोन का भुगतान HDFC Bank debit cards से करते हैं तो 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 5 फीसदी का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। इसका लाभ लेने के लिए आपको HSBC cashback card से भुगतान करना होगा। साथ ही फोन को no-cost EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इस नए स्मार्टफोन पर 9,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं Amazon Pay cashback ऑफर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Jio यूजर्स के लिए खुशखबर, नहीं बंद होगी दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा

Nokia 6.2 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो HDR10 सपोर्ट करता है। फोन का रिजॉल्यूशन 1080X2340 पिक्सल्स है और स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेकशन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है। हैंडसेट डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गयी है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं। इसकी कीमत 15,999 रुपये हैं।

कैमरा

फोटोग्राफीफी के लिए Nokia 6.2 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 16 मेगापिक्सल, दूसरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल शूटर है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए हैंडसेट 3,500mAh की बैटरी दी गयी है, जो टाइप सी चार्जर को सपोर्ट करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, USB टाइप-C पोर्ट, GPS और 4G LTE सपोर्ट दिया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned