script

Redmi Go ओपन सेल में उपलब्ध, एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2019 11:47:27 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

ओपन सेल के लिए उपलब्ध Redmi Go
Mi.com, Flipkart और MI होम स्टोर से खरीद सकते हैं फोन
फोन पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर और 5% इंस्टेंट डिस्काउंट

Redmi Go

Redmi Go ओपन सेल में उपलब्ध, एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

नई दिल्ली: Redmi Go को अगर अभी तक खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि शाओमी अब अपने सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को फ्लैश सेल में नहीं बल्कि ओपन सेल में बेच रहा है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक Mi.com, Flipkart और मी होम स्टोर से किसी भी दिन जा कर खरीद सकते हैं। इस फोन की खासियत है कि ये 20 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। Flipkart पर ये फोन एक्सचेंज ऑफर और 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

Realme Yo Days Sale आज, स्मार्टफोन के साथ 1 रुपये में मिलेगा ईयर बड

Redmi Go के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है और फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर रन करता है। इसमें 1 जीबी रैम दिया गया है और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Vodafone के 10 वाले रिचार्ज पर मिलेगा लाइफटाइम वैधता, नहीं बंद होगी इनकमिंग कॉल

फोटोग्राफी के लिए बैक में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। पावर के लिए Redmi Go में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन का पूरा वज़न 137 ग्राम है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए WIFI 802.11 बी/जी/एन, GPS/ A-GPS, माइक्रो UAC पोर्ट, ब्लूटूथ 4.1, 3.5MM का हेडफोन जैक और 4G VOLTE दिया गया है। Redmi Go की कीमत भारत में 4,499 रुपये रखी गयी है।

ट्रेंडिंग वीडियो