scriptOneplus 6T का टीजर हुआ जारी, इस दिन होगा लॉन्च | Oneplus 6T teaser launched | Patrika News
गैजेट

Oneplus 6T का टीजर हुआ जारी, इस दिन होगा लॉन्च

इस सफलता के बाद अब कंपनी अपना अगला हैंडसेट Oneplus 6T को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

नई दिल्लीSep 20, 2018 / 11:50 am

Vishal Upadhayay

oneplus

Oneplus 6T का टीजर हुआ जारी, इस दिन होगा लॉन्च

नई दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी Oneplus ने हाल में ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oneplus 6 पेश किया था। कंपनी के इस डिवाइस ने बिक्री के मामले में सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। इस सफलता के बाद अब कंपनी अपना अगला हैंडसेट Oneplus 6T को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है। आने वाले इस स्मार्टफोन का टीजर ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया पर लाइव कर दिया गया है। इससे यह तो साफ हो गया है कि यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी 17 अक्टूबर को लॉन्च करेगी, जिसके बाद इसके स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा दिया जाएगा।
टीजर हुआ जारी

Oneplus 6T के टीडर में वनप्लस इंडिया के ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ बच्चन को देखा जा सकता है। इस विज्ञापन में बच्चन ने हिंदी में कहा है “सुना है बहुत तेज है।” इसके अलावा स्मार्टफोन के बैक भी दिखाया गया है। टीजर को अगर ध्यान से देखा जाए तो पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया गया है। स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है। ‘ टच द इनोवेशन’ हिंट देता है. जि ससे इस बात का पता चलता है कि फोन में इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। लॉन्च पेज में टाइप सी बुलेट का भी टीजर दिया गया है।
ऐसे होंगे फीचर्स

आपको बता दें हाल में ही कंपनी ने एक यूएसबी टाइप सी इयरफोन पेश किया है। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि वनप्लस 6 टी में हेजफोन जैक को जगह नहीं दी जाएगी। यह तो साफ है कि यह नया डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। फोटोग्राफी की बात इसके अलावा इसका नॉच भी काफी छोटा हो सकता है। इसके साथ ही ख़बर है की कंपनी अब टीवी सेक्टर में भी जल्द ही एंट्री मारने वाली है।

Home / Gadgets / Oneplus 6T का टीजर हुआ जारी, इस दिन होगा लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो