scriptOnePlus ने 10,000mAh बैटरी वाला पावर बैंक किया लॉन्च ,दो फोन एक साथ होंगे चार्ज | OnePlus launches 10,000mAh battery power bank | Patrika News

OnePlus ने 10,000mAh बैटरी वाला पावर बैंक किया लॉन्च ,दो फोन एक साथ होंगे चार्ज

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2020 02:46:33 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

OnePlus ने OnePlus Nord का नया कलर वेरिएंट OnePlus Buds Z TWS earbuds और OnePlus Bullets Wireless Z को लॉन्च किया था

OnePlus Power Bank

OnePlus Power Bank

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन की शुरूआत होते ही मार्केट में नए स्मार्टफोन के साथ अलग अलग तरह के डिवाइसेज आने शुरू हो गए है। अभी हाल में OnePlus ने OnePlus Nord का नया कलर वेरिएंट OnePlus Buds Z TWS earbuds और OnePlus Bullets Wireless Z को लॉन्च किया था इसके बाद कपंनी ने अपना नया पावर बैंक भी भारत में उतारने की घोणणा की है। जो कई शानदार फीचर्स से लैस है और सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी कीमत काफी कम रखी गई है।

OnePlus Power Bank price in India, availability
OnePlus Power Bank को यदि आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह आपको 1,299 रुपये की कीमत पर मिलेगा। Amazon, Flipkart और OnePlus की वेबसाइट से भी आप इसे खरीद सकते है वनप्लस पावर बैंक काले और हरे रंग में उपलब्ध है।
OnePlus Power Bank features
वनप्लस पावर बैंक में 10,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग के साथ दो डिवाइस को चार्ज करने में मदद करती है।

वनप्लस पावर बैंक में शानदार फीचर्स दिए गए है जिससे यह स्मार्टफोन को काफी तेजी से चार्ज करता है। इसमें आप दो मोबाइल को एक साथ चार्ज कर सकते है। यह ब्लूटूथ हेडसेट और वियरेबल्स जैसे डिवाइस को चार्ज करने के लिए पावर बटन को दो बार क्लिक करने पर यह आपको ‘लो करंट मोड’ चालू करने का विकल्प देता है। इसमें डुअल माइक्रो-यूएसबी / टाइप-सी इंटरफेस के साथ 2-इन-1 चार्जिंग केबल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो