script6 अगस्त को OnePlus Nord की Amazon पर पहली सेल, जानें फीचर्स व कीमत | OnePlus Nord First Sale, Price, Features, Offers | Patrika News

6 अगस्त को OnePlus Nord की Amazon पर पहली सेल, जानें फीचर्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2020 02:14:29 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

6 अगस्त को OnePlus Nord की सेल
Amazon से फोन कर सकते हैं बुक
फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल

OnePlus Nord First Sale, Price, Features, Offers

OnePlus Nord First Sale, Price, Features, Offers

नई दिल्ली। OnePlus Nord की पहली सेल आज नहीं बल्कि 6 अगस्त को आयोजित की जाएगी। इसकी जानकारी OnePlus ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए दी है। कंपनी ने ट्वीट किया कि भारतीय यूजर्स को OnePlus Nord के लिए अभी दो दिनों ( 6 अगस्त ) का इंतजार करना होगा। कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर इसकी नई सेल की डेट दे दी है। Amazon India पर रेड क्लब मेंबर्स को मिलने वाले बेनिफिट्स का भी खुलासा किया गया है। जिसके अनुसार रेड क्लब मेंबर्स को 6 एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। साथ ही 50GB क्लाउट स्टोरेज की भी सुविधा दी जाएगी।

OnePlus Nord price

भारत में वनप्लस नॉर्ड का बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ है और इसकी कीमत 24,999 रुपये है। इसके अलावा 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी है और इसकी कीमत 27,999 रुपये रखी गयी है। फोन का टॉप वेरिएंट 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज मॉडल है और इसे ग्राहक 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी फोन को ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स कलर में बेचेगी।

OnePlus Nord specifications

इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल-एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1,080×2,400 पिक्सल) है और इसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है और OnePlus Nord एंड्रॉयड 10 पर आधारित OxygenOS 10.5 पर काम करता है। स्पीड के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

डुअल सेल्फी कैमरे के साथ Vivo S7 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

OnePlus Nord Camera

फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord के बैक में चार कैमरा दिया गया है। इसमें पहला एफ/ 1.75 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें पहला 32 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

OnePlus Nord Battery

पावर के लिए OnePlus Nord में 4115mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में स्टोरेज को बढ़ाने का कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है। हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो