Oppo का नया फोन 31 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

  • 31 जुलाई को Oppo Reno 4 Pro होगा भारत में लॉन्च
  • पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी मिलेगी
  • फोन में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर का इस्तेमाल

By: Pratima Tripathi

Published: 20 Jul 2020, 05:33 PM IST

नई दिल्ली। ओप्पो भारत में अपने स्मार्टफोन Oppo Reno 4 Pro को 31 जुलाई को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च करने जा रहा है। इससे पहले Oppo Reno 4 सीरीज को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं कियाा गया है कि 31 जुलाई को ओप्पो रेनो 4 प्रो के साथ ओप्पो रेनो 4 को भी लॉन्च किया जाएगा या नहीं। माना जा रहा है इस दौरान कंपनी Oppo Watch को भी पेश कर सकती है।

Oppo ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए बताया है कि Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 3D बॉर्डरलेस स्क्रीन के साथ होगा। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 92.01 प्रतिशत होगा।

Oppo Reno 4 Pro specifications

चीन में लॉन्च हुए ओप्पो रेनो 4 प्रो के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और चौथा लेजर डिटेक्शन ऑटोफोकस लेंस है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए ओप्पो रेनो 4 प्रो में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi ने बेहद ही शानदार फोन किया लॉन्च, 24 जुलाई से शुरू होगी सेल

OPPO Reno 4 Pro में पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गयी है जो 65 वॉट सुपरवूक 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए Oppo Reno 4 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ब्लूटूथ, 5जी, वाई-फाई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन में स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned