scriptOppo Reno और Reno 10x Zoom भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत | Oppo Reno and Reno 10x Zoom smartphone launched in India | Patrika News

Oppo Reno और Reno 10x Zoom भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2019 03:54:18 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

दोनों ही स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ आते हैं
स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon से खरीदा जा सकता है
इन स्मार्टफोन्स को बिक्री के लिए 7 जून से उपलब्ध कराया जाएगा

oppo

Oppo Reno और Reno 10x Zoom भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: Oppo ने आखिरकार भारत में अपने Reno सीरीज के दो स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इनमें oppo reno और Reno 10X Zoom स्मार्टफोन शामिल हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन को नई दिल्ली में हुए एक इवेंट के दौरान पेश किया गया है। यह दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलते हैं। लेकिन जल्द ही दोनों ही फोन को एंड्रॉयड Q का बीटा अपडेट मिलेगा। ग्राहक Reno सीरीज के इन स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और अमेज़न ( Amazon ) से खरीद सकते हैं। इन स्मार्टफोन को बिक्री के लिए 7 जून से उपलब्ध कराया जाएगा।

Oppo Reno और Reno 10x Zoom कीमत और ऑफर

भारत में Oppo Reno की कीमत 32,990 रुपये है। इस कीमत में आपको 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। दूसरी तरफ Reno 10X Zoom के 6 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,990 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 49,990 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। हैंडसेट्स के साथ मिल रहे लॉन्चिंग ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी ( HDFC ) बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर आपको 10% का कैशबैक मिलेगा।

Oppo Reno और Reno 10x Zoom स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Reno 10x Zoom एडिशन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में भी16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4065 एमएएच की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो