scriptRealme 3 Pro और Realme C2 आज होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स | Realme 3 Pro and Realme C2 launch today | Patrika News

Realme 3 Pro और Realme C2 आज होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 07:34:50 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Realme 3 Pro में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल
फोटोग्राफी के लिए मिलेगा 48MP का कैमरा
Realme 3 का अपग्रेड वर्जन है Realme 3 Pro

Realme 3 Pro

Realme 3 Pro और Realme C2 आज होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली: Realme 3 Pro स्मार्टफोन को आज दोपहर 12:30 बजे दिल्ली यूनिवर्सिटी में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले हैंडसेट की Realme.com पर प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। माना जा रहा है कि realme 3 pro के साथ Realme C2 को भी लांच किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

6 महीने की वैधता के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिलेगा शानदार बेनिफिट

Realme 3 Pro के फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के मामले में दमदार होगा और गेमिंग सेंट्रिक यूजर्स इस फोन को खरीद सकते हैं। माना जा रहा है कि इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए बैक में 48 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया जाएगा।अगर ऐसा होता है तो कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा होगा। इसकी सीधी टक्कर Redmi Note 7 Pro से होगी है।
अगर Realme C2 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है और पावर के लिए 4,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी इसकी कीमत करीब 8000 रुपये के आस-पास रखी जा सकती है।
यह भी पढ़ें

Tata Sky, Airtel और Dish TV के सबसे सस्ते प्लान, देखें सभी पसंदीदा चैनल्स

गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी ने Realme 3 को लॉन्च किया है, जिसने बहुत ही कम समय में अच्छा मार्केट हासिल किया है। Realme 3 में 6.2 इंच का HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है और फोन Android Pie बेस्ड Color 6.0 OS पर काम करता है और इसमें मीडियाटेक का हीलियो पी70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो