scriptRealme 7 और Realme 7 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स | Realme 7 Series Launch in India Today, Check Features, Price | Patrika News
मोबाइल

Realme 7 और Realme 7 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

आज Realme 7 और Realme 7 Pro होगा लॉन्च
स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा
फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है

नई दिल्लीSep 03, 2020 / 10:33 am

Pratima Tripathi

Realme 7 Series Launch in India Today, Check Features, Price

Realme 7 Series Launch in India Today, Check Features, Price

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme भारत में रिलयमी 7 सीरीज के तहत आज दो फोन लॉन्च करने जा रहा है। इसमें Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में स्मार्टफोन Realme C11 और Realme C15 को लॉन्च किया है।

इसकी जानकारी Realme ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इस पोस्ट में नई सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में आज दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की बिक्री Realme.com के अलावा लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से होगी। फिलहाल फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

भारत सरकार ने पॉपुलर गेम PUBG समेत 118 चाइनीज ऐप्स को किया बैन, जानें वजह

लांकि कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने का ऐलान किया गया है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में पावर के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा। फोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा। फोन की डिस्प्ले 90Hz से 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली होगी। फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। Realme के दोनों स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Home / Gadgets / Mobile / Realme 7 और Realme 7 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो