script3 सितंबर को Realme 7 और Realme 7 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स | Realme 7 Series will Launch in India on September 3, Check Features | Patrika News

3 सितंबर को Realme 7 और Realme 7 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2020 05:17:58 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

3 सितंबर को Realme 7 और Realme 7 Pro होगा लॉन्च
स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा
फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है

Realme 7 Series will Launch in India on September 3, Check Features

Realme 7 Series will Launch in India on September 3, Check Features

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme भारत में रिलयमी 7 सीरीज के तहत दो फोन 3 सितंबर को लॉन्च करने जा जा रही है। इसमें Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में स्मार्टफोन Realme C11 और Realme C15 को लॉन्च किया है।

इसकी जानकारी Realme ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इस पोस्ट में नई सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में 3 सितंबर की दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की बिक्री Realme.com के अलावा लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से होगी। फिलहाल फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

10,000 से कम कीमत में Redmi 9 भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स व उपलब्धता

हालांकि कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने का ऐलान किया गया है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में पावर के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा। फोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा। फोन की डिस्प्ले 90Hz से 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली होगी। फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। Realme के दोनों स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो