scriptRealme Buds Air Neo भारत में लॉन्च, बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध, जानें कीमत | Realme Buds Air Neo Launched in India, Price, Battery Life, Offers | Patrika News

Realme Buds Air Neo भारत में लॉन्च, बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 04:44:09 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Realme Buds Air Neo भारत में लॉन्च
Flipkart, Realme.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध
Buds Air Neo की कीमत 2,999 रुपये है

 

Realme Buds Air Neo Launched in India, Price, Battery Life, Offers, Discount

Realme Buds Air Neo Launched in India, Price, Battery Life, Offers, Discount

नई दिल्ली। चीन की कंपनी Realme ने आज भारत में अपने कई प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। इसके तहत Realme Buds Air Neo को भी भारत में लॉन्च किया गया है। ये पिछले साल लॉन्च हुए ट्रू वायरले ईयरबड्स से काफी मिलता जुलता है। Realme Buds Air Neo की आज से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर सेल आज से शुरू हो गयी है। भारत में इसकी ( Realme Buds Air Neo Price ) कीमत 2,999 रुपये रखी गयी है

Realme Buds Air Neo फीचर्स

इसमें Realme Buds Air की तरह इंटेलिजेंट टच कंट्रोल फीचर दिया गया है। इसकी मदद से कॉल रिसीव कर सकते है और म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें ऑडियो बूस्ट के लिए 13mm डायनैमिक बास बूस्ट ड्राइवर है और कनेक्टिविटी के लिए इंस्टैंट ऑटो कनेक्शन मोड है।

Realme Buds Air Neo के दोनों बड्स को एक साथ प्रेश करके मैन्यू से एग्जिट कर सकते है। इसे आप Realme Link ऐप से कनेक्ट भी कर सकते हैं। पावर बैकअप की बात करें तो फुल चार्ज पर 17 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसमें R1 वायरलेस चिप का इस्तेमाल किया गया है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है।

Realme Smart TV भारत में लॉन्च, 2 जून से शुरू होगी सेल, जानें कीमत व ऑफर्स

Realme Buds Air कलर ऑप्शन

ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन जैसे- व्हाइट कलर, रेड और ग्रीन में खरीद सकते हैं। हालांकि आज सिर्फ व्हाइट कलर को बिक्री में लगाया गया है, लेकिन जल्द ही कंपनी अन्य कलर को भी सेल में उतारेगी। इसकी लॉन्चिंग के दौरान कंपनी के CEO माधव सेठ ने कहा कि Realme Buds Air भारत में Apple AirPods के बाद सबसे ज्यादा बिकने वाला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स रहा है। इतना ही नहीं, भारत में कंपनी ने 10 लाख वायरलेस ईयरफोन्स बेचे हैं। बता दें कि कंपनी ने Realme 10000mAh Power Bank 2 भी उतारा है और इसकी कीमत 999 रुपये रखी गयी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो