scriptRealme X3 SuperZoom लॉन्च, 2 जून से शुरू होगी सेल, जानिए कीमत व फीचर्स | Realme X3 SuperZoom launch, Price, Specifications, Sale, Offers | Patrika News

Realme X3 SuperZoom लॉन्च, 2 जून से शुरू होगी सेल, जानिए कीमत व फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 03:41:37 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Realme X3 SuperZoom लॉन्च
2 जून से शुरू होगी Realme X3 SuperZoom Sale
41,400 रुपये रखी गयी है कीमत

Realme X3 SuperZoom launch, Price, Specifications, Sale, Offers

Realme X3 SuperZoom launch, Price, Specifications, Sale, Offers

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने आज Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने सिर्फ 12GB रैम व 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया है और इसकी कीमत EUR 499 ( करीब 41,400 रुपये ) रखी गयी है। यूरोप में फोन की सेल 2 जून सुबह 10 बजे से शुरू होगी। ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन Arctic White और Glacier Blue में खरीद सकते हैं।

Realme X3 SuperZoom Specifications

Realme X3 SuperZoom 6.6-inch की डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसमें स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल किया गया है। पावर के लिए 4200mAh की बैटरी दी गयी है जो 30W fast charging सपोर्ट और USB-C port के साथ आता है। Smartphone एंड्रॉयड 10 पर रन करता है।

5G Support के साथ Vivo Y70s लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Realme X3 SuperZoom Camera

फोटोग्राफी के लिए Realme X3 SuperZoom के रियर में चार कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 64-मेगापिक्सल मेन सेंसर, दूसरा 8- मेगापिक्सल का टेली सेंसर, तीसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और चौथा 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है।

वहीं आज यूरोप में Buds Air Neo, 10000mAh Power Bank 2, Realme 6s और Realme Watch को भी पेश किया गया है। गौरतलब है कि कल यानी 25 मई को भारत में रियलमी टीवी, रियलमी स्मार्टवॉच, रियलमी पावरबैंक 2 और Realme Buds Air Neo पेश किया गया है। बता दें कि Buds Air Neo और Power Bank 2 की भारत में सेल शुरू हो गयी है। ग्राहक इन दोनों को कंपनी की अधिकारिक साइट व अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं। ध्यान रहे कि सिर्फ रेड, ग्रीन व ऑरेंज जोन वाले ही इसे खरीद सकते हैं। वहीं रियलमी टीवी को 5 जून को सेल के लिए पेश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो