script2 सितंबर को Redmi 9A स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत | Redmi 9A will Launch on September 2 in India, Price and Features | Patrika News

2 सितंबर को Redmi 9A स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2020 11:27:11 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

2 सितंबर को Redmi 9A होगा लॉन्च
कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे लाइव इवेंट
पावर के लिए 5,000mAh की मिलेगी दमदार बैटरी

Redmi 9A will Launch on September 2 in India, Price and Features

Redmi 9A will Launch on September 2 in India, Price and Features

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने Redmi 9 सीरीज के तहत Redmi 9A स्मार्टफोन को 2 सितंबर को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इससे पहले भारतीय बाजार में Redmi 9 और Redmi 9 Prime को पेश किया जा चुका है। Redmi 9A की लॉन्चिंग इवेंट 2 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इवेंट को लाइव देख सकते हैं। इस फोन की बिक्री 4 सितंबर से शुरू होगी।

Redmi 9A स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। स्पीड के लिए फोन में MediaTek Helio G25 SoC का इस्तेमाल किया जाएगा है। फोटोग्राफी के लिए बैक में सिंगल कैमरा होगा, जो 13 मेगापिक्सल के साथ आएगा और वहीं, फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा है। पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है जो 10W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है।

Flipkart Month End Mobile Fest सेल, स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर

Redmi 9A की कीमत

Redmi 9A स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। लीक खबरों की मानें तो फोन को बजट रेंज में उतारा जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी फोन को 4GB रैम व 64GB स्टोरेज और 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है और ग्राहक स्मार्टफोन को नेचर ग्रीन, सी-ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो