Redmi Note 5 Pro के रेड वेरिएंट की सेल आज, Flipkart से खरीदें

Redmi Note 5 Pro के रेड वेरिएंट की सेल आज, Flipkart से खरीदें

Pratima Tripathi | Publish: Sep, 07 2018 11:58:24 AM (IST) | Updated: Sep, 07 2018 12:06:17 PM (IST) मोबाइल

Xiaomi का सबसे ज्यादा बिनके वाला स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro के रेड कलर वेरिएंट की सेल आज Flipkart पर की जा रही है।

नई दिल्ली: Xiaomi का सबसे ज्यादा बिनके वाला स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro के रेड कलर वेरिएंट की सेल आज Flipkart पर की जा रही है। इस वेरिएंट को इस हफ्ते ही लॉन्च किया गया है। अभी तक इस हैंडसेट को ग्राहक प्रो ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर में ही खरीद रहे हैं।इस हैडसेट के साथ ऑफर भी दिया जा रहा है। इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 2500 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें- डेयरी मिल्क चॉकलेट के साथ Jio दे रहा 1GB 4G डेटा फ्री

Redmi Note 5 Pro के रेड कलर वेरिएंट के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट 16,999 रुपये रखी गयी है। इस फोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट और मीडॉटकॉम से खरीद सकते हैं। Redmi Note 5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच डिस्प्ले है और फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- सरकारी नौकरी से भी ज्यादा कमाई करवा सकता है आपका Smartphone

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के बैक में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का दो कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर काम करता है। हैंडसेट में पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयीहै। फोन का पूरा वजन 181 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी,एफएम, 3जी और 4जी जैसे फीचर्स हैं और फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है।

Xiaomi के स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro को जब भी फ्लैश सेल में लगाया गया है ये चंद मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। वहीं इसके रेड वेरिएंट का भी यूजर्स को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब बाजार में इसके आने के बाद एक बार फिर स्मार्टफोन कंपनियों को बड़ा झटका लग सकता है।

Ad Block is Banned