scriptबिक्री के लिए तैयार Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन, ख़ास है डिस्प्ले | Samsung Galaxy J8 smartphone ready for sale, special display | Patrika News

बिक्री के लिए तैयार Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन, ख़ास है डिस्प्ले

locationनई दिल्लीPublished: Jun 28, 2018 02:28:31 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने ही Galaxy J6 के साथ पेश किया गया था।

samsung

बिक्री के लिए तैयार Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन, ख़ास है डिस्प्ले

नई दिल्ली: samsung galaxy j8 को भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसी हफ्ते कंपनी ने यह जानकारी दी थी कि इस हैंडसेट को 28 जून को उपलब्ध करा दिया जाएगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने ही Galaxy J6 के साथ पेश किया गया था। गैलेक्सी जे8 में इनफिनिटी डिस्प्ले है। साथ ही यह डिवाइस फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है।
यह भी पढ़ें

Android के लेटेस्ट प्लेटफॉर्म पर काम करता है ये स्मार्टफोन, कीमत महज 5,599 रुपये

Samsung Galaxy J8 की कीमत

भारत में इस फोन की कीमत 18,990 रुपये है। वहीं, इस फोन की बिक्री आज से शुरू कर दी गई है। फोन को सैमसंग इंडिया के ई-स्टोर, पेटीएम, फ्लिपकार्ट और ऐमज़ॉन पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस हैंडसेट के सिर्फ 4 जीबी रैम और 64 जीबी वेरिएंट को 3 कलर ब्लू, ब्लैक और गोल्ड में बेचा जाएगा।
Samsung Galaxy J8 स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6 इंच फुलएचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है जिसका आस्पेेक्ट रेशियो 18:5:9 है। फोन एंड्रॉयड 8.0 आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस पर चलता है। ड्यूल सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर मौजूद है। जैसा की हमने आपको पहले ही बताया, फोन में 4 जीबी रैम और इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी की है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
Samsung Galaxy J8 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जो एफ/1.7 अपर्चर के साथ आता है। दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो एफ/1.9 वाला है। फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर एफ/1.9 है। फोन के दोनों ही तरफ फ्लैश भी दिया गया है।
यह भी पढ़ें

जल्द लॉन्च होगा Asus का ये बेहतरीन स्मार्टफोन, Oneplus 6 से रहेगा मुकाबला

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है। स्मार्टफोन फेेसियल रिकग्निशन केे साथ आता है। पावर के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो