Samsung Galaxy M30s भारत में 18 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M30s भारत में 18 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vishal Upadhayay | Updated: 03 Sep 2019, 11:32:10 AM (IST) मोबाइल

  • Samsung Galaxy M30s कंपनी के Galaxy M सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा
  • Samsung Galaxy M30s बिक्री के लिए Amazon पर होगा उपलब्ध
  • Samsung Galaxy M30s ट्रिपल रियर कैमरा और 6000mAh बैटरी से होगा लैस

नई दिल्ली: Samsung अपने Galaxy M सीरीज में एक नए स्मार्टफोन को जोड़ने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी का अगला स्मार्टफोन Galaxy M30s होगा। हमने आपको पहले ही जानकारी दी थी कि इसे सितंबर महीने के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon ) पर इसके ऑफिशियल लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। Galaxy M30s को 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Airtel ने स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स ‘Xstream' को किया लॉन्च, ऐसे उठाएं 1 महीने तक मुफ्त सर्विस का फायदा

Samsung Galaxy M30s कीमत

Samsung Galaxy M30s को भारत में 15,000 से लेकर20,000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है। यह तो साफ है कि Galaxy M30s को सबसे पहले बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को 4 जीबी रैम, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

Samsung Galaxy M30s स्पेसिफिकेशंस

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह 6000 एमएएच की पावर फुल बैटरी के साथ आएगा। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें से एक सेंसर 8 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि एक 48 मेगापिक्सल का सेंसर भी हो सकता है। वहीं, अमेजन पर लिस्ट किए गए बैनर से यह तो कंफर्म है कि इसके अलावा गैलेक्सी एम30एस नए एक्सीनोस प्रोसेसर से लैस होगा, जोकि अब तक लॉन्च किए गए गैलेक्सी डिवाइसों में दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 2.4 गीगाहर्ट्ज, 5 गीगाहर्ट्ज डुअल बैंड सपोर्ट और वाई-फाई 802.11 एसी होगा।

यह भी पढ़ें: BSNL ने VASANTHAM GOLD - PV 96 रिचार्ज प्लान किया पेश, 180 दिनों तक उठाएं कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का फायदा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned