फोल्ड होकर स्मार्टफोन बन जाएगा ये टैबलेट, कीमत होगी बेहद कम

फोल्ड होकर स्मार्टफोन बन जाएगा ये टैबलेट, कीमत होगी बेहद कम

Vishal Upadhayay | Publish: Oct, 14 2018 10:58:31 AM (IST) मोबाइल

Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन टैबलेट के रुप में पेश किया जाएगा, जिसे फोल्ड कर स्मार्टफोन बनाया जा सकता है।

Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर कई दिनों से ख़बर आ रही है की कंपनी जल्द ही ऐसी डिवाइस को पेश कर सकती है। कंपनी के सीईओ डीजे कोह ने आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर जानकारी दी है कि इसे टैबलेट के रुप में पेश किया जाएगा, जिसे फोल्ड कर स्मार्टफोन बनाया जा सकता है।

डीजे ने फोन के फिचार्स को लेकर जानकारी दी है कि यह 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा उन्होंने फोन के स्पेसिफिकेशंस की कोई जानकारी नहीं दी है। इससे यह तो साफ है कि नया फोल्डेबल स्मार्टफोन में बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन को इस्तेमाल यूजर्स फोन और टैबलेट के रुप में कर सकते हैं।उम्मीद है की कंपनी इस फोन को 1 लाख रुपये की कीमत में पेश कर सकती है।

इससे पहले ख़बर आई थी कि इस डिवाइस को इसी साल नवंबर में Galaxy S के नाम से लॉन्च किया जाएगा। वहीं, डीजे कोह ने कहा था कि इस डिवाइस को बनाना थोड़ा मुश्किल था लेकिन हमने ये प्रोसेस तकरीबन पूरा कर दिया है। उन्होंने आगे जानकारी दी थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन की घोषणा नवंबर में होने वाले सैमसंग के डेवलपर कांफ्रेंस के दौरान कर सकती है। हालांकि, स्मार्टफोन सेल के लिए कब उपलब्ध होगा। इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Ad Block is Banned