script

Infinix S4 आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2019 10:58:54 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Flipkart से खरीदने पर मिलेगा इन ऑफर्स का फायदा
इस कार्ड से भुगतान करने पर मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट
यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ आता है

infinix

Infinix S4 आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स और फीचर्स

नई दिल्ली: infinix S4 को इसी महीने लॉन्च किया गया है और इसे पहली बार सेल के लिए 28 मई को उपलब्ध कराया गया था। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे महीने के आखिरी दिन यानी आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए पेश किया जाएगा। इसे ग्राहक Milan Black, Sapphire Cyan और Gold कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

Infinix S4 कीमत और ऑफर्स

Infinix S4 को एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 3 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Infinix S4 स्पेसिफिकेशंस

Infinix S4 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। इसमें octa-core MediaTek’s Helio P22 Cortex-A53 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0 GHz है और फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसके अलावा फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया भी जा सकता है।

Infinix S4 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल टोन Quad LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का तीन सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए AI असिस्टेड फेस अनलॉक, AI Cam, AI Beauty और Bokeh मोड के साथ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

ट्रेंडिंग वीडियो