scriptRealme X आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें फीचर्स और ऑफर्स | today Realme X is available for sale via flipkart | Patrika News

Realme X आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें फीचर्स और ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2019 11:25:48 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Flipkart से खरीदारी करने पर उठा सकेंगे इन ऑफर्स का फायदा
इन बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट
Realme X में 48MP का रियर और 16MP का पॉप-अप कैमरा है

realme

नई दिल्ली: Realme के फ्लैगशिप पॉप-अप कैमरा वाले स्मार्टफोन Realme X को आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। इसे सेल के लिए आज दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अहम ख़ासियत की बात करें तो यह 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे वाला बजट रेंज स्मार्टफोन है।

यह भी पढ़ें

Flipkart जल्द ला रहा अपना वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस, यूजर्स मुफ्त में उठा सकेंगे कंटेंट का लुत्फ

Realme X कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5% की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर भी 5% के कैशबैक का फायदा मिलेगा। साथ ही फोन को ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Realme X स्पेसिफिकेशंस

Realme X में 6.53 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2340 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है और एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर काम करता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें

JioPhone 3 अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

Realme X कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला एफ/ 1.7 अपर्चर सेंसर 48 मेगापिक्सल और दूसरा एफ/ 2.4 अपर्चर व डेप्थ सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3 765 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो