Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में कल होगा लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में कल होगा लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

Vishal Upadhayay | Updated: 23 Sep 2019, 01:50:36 PM (IST) मोबाइल

  • Vivo U10 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन होगा
  • Vivo U10 कंपनी के U सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा
  • Vivo U10 को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

नई दिल्ली: चीनी कंपनी वीवो ( Vivo ) अपने नए U सीरीज को भारत में लॉन्च करने के लिए पुरी तरह से तैयार है। इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन Vivo U10 को कल दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। Vivo U10 का लैंडिंग पेज पहली ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon.in ) पर बनाया जा चुका है। इससे यह तो कंफर्म होता है कि Vivo U10 की लॉन्चिंग के बाद इसे एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Flipkart The Big Billion Days सेल, यहां जानें किन-किन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

Vivo U10 स्पेसिफिकेशंस

Vivo U10 की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसके कई स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा दिया है। अमेजन पर कि गई लैंडिंग पेज पर यह जानकारी दी गई है कि फोन में कॉल-कोम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसका डिस्प्ले साइट 6.35 इंच एचडी प्लस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरे होंगे जिसमें से पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का Wide Angle, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का For Clarity और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का Portrait Bokeh होगा। ग्राहक फोन को इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन पर खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Nokia 7.2 आज से बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Vivo U10 बैटरी और संभावित कीमत

पावर के लिए फोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी। इसकी बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी की माने तो इसे 10 मिनट करने पर 4.5 घंटे का टॉक-टाइम मिलेगा। फोन में मौजूद स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन होगा जिसे 12,000 रुपये की कीमत पर भारत में उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन इसकी सही कीमत की जानकारी कल लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ पाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned