scriptVodafone ने 499 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, जानिए मिलने वाले बेनिफिट्स | Vodafone Announces New Cheaper Recharge Plan At Rs 499 | Patrika News

Vodafone ने 499 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, जानिए मिलने वाले बेनिफिट्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2020 12:37:18 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Vodafone ने 499 रुपये वाला Prepaid Plan किया लॉन्च
Vodafone 555 Prepaid Recharge Plan की वैधता बढ़ी
नए प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और मैसेज का मिलेगा लाभ

Vodafone Announces New Cheaper Recharge Plan At Rs 499

Vodafone Announces New Cheaper Recharge Plan

नई दिल्ली: Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 499 रुपये रखी गयी है। इस प्लान में ग्राहकों को लंबी वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और मैसेज समेत कई तरह के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। वहीं वोडाफोन ने 555 Prepaid Plan को अपडेट करते हुए वैधता बढ़ा दी है। पहले इस प्लान में यूजर्स को 70 दिनों की वैधता मिलती थी, लेकिन अब इसमें 77 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स पहले की तरह ही मिलते रहेंगे।

Vodafone 499 Prepaid Recharge Plan में ग्राहक को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉलिंग, हर दिन 1.5GB डेटा और 100 लोकल और नेशनल मैसेज का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। हालांकि अभी इस प्लान को कुछ ही सर्कल के लिए उतारा गया है, जिसमें दिल्ली-एनसीआर, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ शामिल हैं। इतना ही नहीं इस प्लान का लाभ आईडिया यूजर्स भी ले सकते हैं। Vodafone के इस नए प्लान को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

अब बात करें अगर Vodafone 555 Prepaid Recharge Plan की तो इसमें ग्राहकों 70 दिनों की जगह 77 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉलिंग, हर दिन 1.5GB डेटा और 100 लोकल और नेशनल मैसेज का लाभ मिलेगा। बता दें कि 499 Prepaid Plan की तरह ही इस प्लान की वैधता को कुछ ही सर्कल के लिए बढ़ाया गया है। बता दें कि Vodafone ने 555 रुपये वाले प्लान के साथ 99 रुपये वाला प्री-पेड प्लान भी उतारा था, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 18 दिनों की है। ये पैक फिलहाल कोलकाता, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, ओड़ीसा और राजस्थान सर्कल में उपलब्ध है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो